Let’s travel together.

थाने में विधायक से बोला एसओ- बकवास मत करना मुझसे… दिक्कत खड़ी हो जाएगी

21

- Advertisement -

छतरपुर ।  मूक बधिर महिला की रिपोर्ट दर्ज कराने लवकुशनगर थाने पहुंचे चंदला से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति से थाना प्रभारी हेमंत नायक ने अभद्रता कर दी। थाना प्रभारी ने विधायक से चिल्ला-चिल्लाकर कहा झूठी रिपोर्ट करवाने आए हो। थाना प्रभारी अपने मोबाइल पर आला अधिकारी की विधायक से बात करवाने आए तब भी चिल्लाकर बोले। विधायक ने बात करने से मना कर दिया और रात 11 बजे से थाने में धरने पर बैठ गए। एसपी सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह विधायक को मनाने पहुंचे, लेकिन वे नहीं माने। विधायक से अभद्रता की सूचना पर बड़ामलहरा से भाजपा विधायक प्रधुम्न लोधी, पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह गुड्डू लवकुशनगर थाने पहुंचे और चंदला विधायक के साथ धरने पर बैठ गए। थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है।

वीडियो शूट होते ही चढ़ा थाना प्रभारी का पारा

चंदला विधायक राजेश प्रजापति रात करीब 10 बजे मूक बधिर महिला की रिपोर्ट दर्ज करवाने लवकुशनगर थाने पहुंचे थे। उन्होंने थाना प्रभारी हेमंत नायक से बात की, लेकिन थाना प्रभारी से उन्हें माकूल जवाब नहीं मिला। विधायक थाने के गेट पर आकर बैठ गए। विधायक के साथ आए लोग भी बैठ गए। थाना प्रभारी ने आला अधिकारियों को सूचना दी। हाथ में मोबाइल लेकर विधायक से बात कराने आए, लेकिन थाना प्रभारी में तल्खी थी। विधायक ने वीडियो शूट करने के लिए कहा तो थाना प्रभारी का पारा चढ़ गया। थाना प्रभारी वीडियो शूट में विधायक से चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगे झूठा मुकदमा दर्ज करवाना चाहते हो। थाना प्रभारी ने कई बार झूठा मुकदमा करवाने की बात कही, ताकि वीडियो शूट में उनकी यह बात रिकार्ड हो जाए। विधायक ने कहा मैं झूठा मुकदमा करवाने नहीं आया तो थाना प्रभारी चिल्ला-चिल्लाकर बोले। बरहाल थाना प्रभारी हेमंत नायक जिस अंदाज में अभद्रता से विधायक प्रजापति से बात कर रहे थे, उससे पूरे जिले के लोगों का मालूम चल गया कि आम जनता से उनका व्यवहार किस तरह का रहता है।

पांच घंटे बाद सुबह 4:30 बजे धरना खत्म

थाना प्रभारी के अभद्र व्यवहार के बाद विधायक लोधी थाने के गेट पर ही धरने पर बैठ गए। जिले के पुलिस अफसरों ने थाना प्रभारी को समझाइश दी तो उनका लहजा नरम हुआ। थाना प्रभारी विधायक के बगल में बैठ गए। विधायक से बोले भाईसाहब मैं आपको अंदर बैठने के लिए कह रहा हूं। विधायक ने कहा आप मुझसे ऐसे शब्दों में बात नहीं कर सकते। थाना प्रभारी ने कहा वर्दी की गरिमा तो रखनी थी। विधायक ने उन्हें जाने के लिए कहा। रात में ही एसपी सचिन शर्मा, एएसपी विक्रम सिंह विधायक मनाने पहुंचे, लेकिन विधायक नहीं माने। विधायक के धरने पर बैठने की सूचना पर रात में बड़ामलहरा विधायक प्रधुम्न लोधी, पूर्व जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप गुड्डू भी धरने पर बैठ गए। मूक बधिर महिला की ओर से केस दर्ज हुआ और थाना प्रभारी लाइन हाजिर हुए तब सुबह 4:30 बजे विधायक ने धरना खत्म किया।

विधायक बोले- थाना प्रभारी ने महिला को भगाया, इसलिए आना पड़ा

चंदला से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति  ने कहा कि उनके गांव की मूक बधिर महिला के साथ दीपू तिवारी ने शराब के नशे में अभद्रता की है। महिला रिपोर्ट कराने आई तो उसे भगा दिया गया। थाना प्रभारी हेमंत नायक ने महिला से कहा कपड़े दिखाओ, कहां चोट लगी है। उसे भगा दिया गया। विधायक ने कहा मुझे खुद उसकी एफआइआर के लिए आना पड़ा। थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मुझसे चिल्ला-चिल्लाकर बात की। थाने आने वाले व्यक्ति का बिना पैसे लिए काम नहीं होता है। गुंडा अपराधी की एफअइआर करते हैं। उसे चाय पिलाते हैं। विधायक ने कहा शायद उनमें ऐसी मानसिकता है कि मैं अजा वर्ग से विधायक हूं। इसी मानसिकता से वो चिल्ला रहे हैं। यह लोग जनता के रक्षक हैं या भक्षक हैं। पांच लाख जनता के जनप्रतिनिधि की बेइज्जती की है। मेरे साथ ऐसा व्यवहार है तो जनता के साथ क्या करते होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

TODAY :: राशिफल शनिवार 24 फ़रवरी 2024     |     लायंस क्लब विदिशा की जोन विजिट- “उड़ान” पत्रिका विमोचन व अवार्ड सेरेमनी आयोजित     |     कमापार मंदिर परिसर हत्याकांड का एक और आरोपी पुलिस गिरफ्त में      |     नटेरन पुलिस द्वारा गौवंश तस्करी कर रहे ट्रक को गौवंश व अवैध शराब सहित 02 आरोपियो को किया गिरफ्तार     |     शहर से मोटरसाईकिलें चुराने वाला बाइक चोर पकड़ा गया, तीन चोरी की बाइकें बरामद     |     मोक्ष का मार्ग प्रदान करती है श्रीमद् भागवत -पंडित रेवा शंकर शास्त्री      |     मां राजराजेश्वरी अनुष्ठान से सभी मनोकामना पूर्ण होती है- रावतपुरा सरकार     |     हाथी के हमले से किसान की हुई मौत, ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग की टीम पर किया हमला, फायरिंग में दो लोग घायल..     |     कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, जिला उपाध्यक्ष और सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष ने 500 कार्यकर्ताओं के साथ थामा भाजपा का दामन…     |     सातवें आसमान पर पहुंचे लहुसन के भाव, किसानों को सता रहा चोरी का डर     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811