Let’s travel together.

सीहोर मानसून स्प्रिंट रैली में रायसेन के आदिल खान आये प्रथम,रायसेन का नाम किया रोशन

0 106

रायसेन/सीहोर।रायसेन के युवा राइडर ने डीजल केटेगरी में सीहोर में आयोजित मानसून स्प्रिंट रैली में प्रथम स्थान प्राप्त कर रायसेन जिले का नाम रोशन किया है।आदिल खान श्री आसिफ मोहम्मद खान के सुपुत्र है। इससे पहले भी आदिल खान इस तरह की वाहन रैलियों में हिस्सा लेकर कई पुरस्कार प्राप्त कर चुके है।

गत 9 अक्टूबर को सीहोर में मानसून स्प्रिंट रैली का आयोजन किया गया। इस रैली का आयोजन
आजम नेता फेन्स क्लब एवं महात्मा गांधी कालेज ग्रुप द्वारा किया गया था।

यह रैली सीहोर क्रीसेंट होटल के सामने पहाड़ी पर आयोजित मानसून रैली में डीजल एवं पेट्रोल केटेगरी के चार पहिया वाहनों जिनमे जीप,जिप्सी शामिल थी ने भाग लिया। रैली में करीब 45 वाहनों ने हिस्सा लिया। इस रैली में रायसेन, भोपाल,ओबेदुल्लागंज, गौहरगंज, चिकलोद नंदोरा,विदिशा से प्रतियोगीशामिल हुए।

डीज़ल केटेगरी में रायसेन जिले की करीब 10 चार पहिया वाहनों ने हिस्सा लिया। रैली के लिये 8 किलोमीटर लंबा ट्रैक बनाया गया था। उबड़-खाबड़ रास्तों भरा यह ट्रैक गड्ढों और कीचड़ से भरा था जहां इस ट्रैक को पार करना था।यह भी निर्धारित था कि ट्रेक पर वाहन जो जितना कम समय मे पार करेगा उसे विजेता माना जावेगा।

 

डीजल केटेगरी में रायसेन के युवा राइडर आदिल खान ने अपनी जीप सबसे कम समय 5 मिनिट 22 सेकेंड में निर्धारित लक्ष्य को पार कर पूरी की। आदिल खान डीजल केटेगरी मे प्रथम,समर सईद खान रायसेन सेकेंड रहे।
आदिल खान को प्रथम आने पर एक शील्ड ओर 51 हजार के नगद पुरुस्कार से सम्मानित किया गया।आदिल खान के नेविगेटर शीबान खान को भी शील्ड देकर सम्मानित किया गया।इसके अलाबा आदिल खान को डीज़ल बेस्ट मेकेनिक का भी अवार्ड दिया गया।आदिल खान ने अपनी जीप स्वयं बनाई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024     |     जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     कांजी हाउस में 3 दिन भूख से तड़प करीब सौ गौवंश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811