Let’s travel together.

TODAY::राशिफल गुरुबार 02 जून 2022

0 69

मेष राशि- घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं गृहसज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। तनाव से बचें।

वृष राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। आत्मसंयत रहें। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिवार में व्यर्थ के झगड़े बढ़ सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में अफसरों का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान भी हो सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। आय में व्यवधान आ सकते हैं। संचित धन में कमी आ सकती है। परिवार की चिंता बढ़ेंगी।

कर्क राशि- मन परेशान हो सकता है। आत्मसंयत रहें। माता-पिता का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित मान मन में रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। माता से धन प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशि- मन कुछ परेशान हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। भाइयों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कार्य का दबाव बढ़ेगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कन्या राशि- शैक्षिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। धार्मिक संगीत में रचि बढ़ सकती है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं।

तुला राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। पिता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मन परेशान हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। माता का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति रहेगी, परिवार में चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से भवन या सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। यात्रा के योग हैं।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है। भवन की साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हें। माता से धन की प्राप्ति होगी।

मकर राशि- नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में वृद्धि के साथ स्थान परिवर्तन के योग हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। लंबे समय से रुके हुए काम बनने के योग हैं।

 

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। पिता से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आएंगी। इच्छाविरुद्ध अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा।

मीन राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। परिवार में धार्मिक कार्य रहेंगे। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

वर्षा थमने से किसानो ने ली राहत की सांस,फिर थ्रेशर् से गेहूं चना निकालने में जुटे     |     एमपीआरडीसी के सारे जतन भी नही रोक पा रहे बालमपुर घाटी की दुर्घटनाएं     |     भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान, आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मप्र में- जीतू पटवारी     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811