Let’s travel together.

खुशखबरी! जो कभी नहीं हुआ वो अब होगा, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रचने जा रही इतिहास

0 29

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज के बाद अब इसका सीक्वल भी आने जा रहा है. फिल्म के सीक्वल का नाम पुष्पा द रूल रखा गया है. इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. फिल्म को लेकर अब जो नया अपडेट आया है वो फैंस के लिए एक खुशखबरी है. अब वो होने जा रहा है जो अब तक नहीं हुआ है. पुष्पा द रूल एक पैन इंडिया फिल्म है. इससे पहले भी पैन इंडिया फिल्में रिलीज हुई हैं. लेकिन इससे पहले कभी भी कोई पैन इंडिया फिल्म बंगाल में रिलीज नहीं हुई. ये पहला मौका है जब पैन इंडिया फिल्म बंगाल में भी रिलीज की जाएगी.

अब तक थीं 5 ही फिल्में

दरअसल पैन इंडिया फिल्मों में अब तक सिर्फ 5 भाषाएं ही शामिल थीं. मतलब कोई भी फिल्म अगर पैन इंडिया में रिलीज होती थी तो उसे 5 भाषाओं में लाया जाता था. इसमें हिंदू, तमिल, कन्नड़, मलियालम और तेलुगू जैसी भाषाएं शामिल थीं. लेकिन अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है. अब पैन इंडिया फिल्म बंगाल में भी आएगी. और ऐसा पहली बार अल्लू अर्जुन की फिल्म के जरिए ही होने जा रहा है.

म्यूजिक डायरेक्टर ने किया कन्फर्म

पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ने इस बात को कन्फर्म किया. उन्होंने कहा- इसकी कहानी वहां से शुरू होती है जहां से पिछले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी. ये एक फ्रेंचाइज की तरह नहीं है जिसमें एक्टर्स को रिटेन कर लिया जाता है लेकिन उनका कैरेक्टर पिछले भाग से अलग होता है. लेकिन इस फिल्म में हम सेम कैरेक्टर के साथ ही आगे बढ़ेंगे. तो आपको फिल्म के संगीत में भी प्रॉग्रेस देखने को मिलेगी. यहां तक कि हम लोगों ने इसमें पुराने साउंडट्रैक से इसे जरा अलग तरह से भी बनाने की कोशिश की है. इस बार हम इस फिल्म को 6 अलग-अलग भाषाओं में बनाने का प्रयास कर रहे हैं. मुझे इस गाने को बनाने के लिए 2 महीने का समय लगा. क्योंकि इसके लिए मुझे 6 भाषा के गीतकार के साथ बैठना पड़ा. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज के लिए तैयार है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

बालमपुर ग्राम में जलसंकट,नलजल योजना में एक साल पहले बिछा दी पाईप लाइन,अभी तक पानी सप्लाई शुरु नही     |     दीवानगंज, अंबाडी, और सेमरा में बनी सड़क देखरेख के अभाव में क्षतिग्रस्त     |     संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती पर,प्रतिभावान विद्यार्थियों एवं समाजसेवियों का सम्मान     |     दीवानगंज रेलवे स्टेशन के समीप भदभदा रेलवे ट्रैक पर रेल से कटने से युवक की मौत     |     उच्च रक्तचाप से बचने के लिए नियमित चेकअप और स्वस्थ जीवनशैली अपनाने का लें संकल्प- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     नटेरन पुलिस द्वारा 07 जुआरियों को जुआ खेलते हुये नगद राशि एवं 05 मोटरसाइकिल सहित जप्त कर किया गिरफ्तार     |     थाना नटेरन पुलिस विदिशा द्वारा हत्या के प्रयास के फरार इनामी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     गढ़ी में मकान से 5लाख 80 हजार कीमत की 137 पेटी अवैध शराब जप्त     |     लगभग तीन साल से अधूरा पड़ा रैन-बसेरा निर्माण, बेखबर प्रशासन     |     युवको ने घर में घुसकर की मारपीट पुलिस ने किया मामला दर्ज     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811