Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पूर्व मंत्री जागीरदार के घर चोरी करने वाले पारदी गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार बंदूक तथा जेवरात बरामद

28

उज्जैन। भाजपा नेता व प्रदेश के पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री शिवनारायण जागीरदार के ग्राम हरनावदा स्थित घर में चोरी करने के आरोपित पारदी गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित 10 मई की रात घर के पीछे हिस्से में बने किचन की खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल निकालकर अंदर घुसे और कमरे में रखी अलमारी से 18 लाख रुपये नकद, चांदी के जेवरात तथा 12 बोर की बंदूक चुराकर ले गए थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 5.73 लाख रुपये, बंदूक तथा चांदी के आभूषण बरामद कर लिए हैं। गुना, उज्जैन व देवास के आरोपितों ने रैकी करके वारदात को अंजाम दिया था। तीन आरोपित फरार हैं।

एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री शिवनारायण जागीरदार का नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम हरनावदा में एक मकान है। यहां उनका पुत्र दिनेश सपरिवार रहता है। 10 मई की रात चोरों ने घर के पीछे की ओर बने किचन की खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल निकाली और घर में घुस गए। जागीरदार का परिवार आगे बने कमरे में सो रहा था। किचन के समीप ही बने कमरे में अलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने 18 लाख रुपये नकद, सोने-चांदी के जेवरात तथा 12 बोर की बंदूक चोरी कर ली।

चोरों ने जिस कमरे में जागीरदार का परिवार सो रहा था, उसकी बाहर से कुंडी लगा दी थी। पुलिस ने मामले में सुनील पारदी निवासी देवास, गौतम निवासी पंवासा, साहिल निवासी पंवासा, सुरेंद्र निवासी गुना को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित पारदी गिरोह के बदमाश हैं तथा आपस में रिश्तेदार हैं। पुलिस को जेके पारदी निवासी पंवासा, सिद्धांत पारदी निवासी पंवासा तथा जानू पारदी निवासी गुना की तलाश है। आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

रैकी कर दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि जानू पारदी निवासी गुना ने पूर्व मंत्री जागीरदार के घर की रैकी की थी। वह मोटरसाइकिल पर कबाड़ बेचने के बहाने गांव में घूमा था और उसने ही रैकी करने के बाद सिद्धांत पारदी व अन्य लोगों को इसके बारे में जानकारी दी थी। आरोपितों ने बंदूक चुराने के बाद उसे खेत में ही खोल लिया था, जिसके बाद वह उसे आसानी से लेकर चले गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811