Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पिता की डेथ एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खास तस्वीरें पूजा करती दिखीं मालती मैरी

17

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ काफी समय बिता रही हैं। वे अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। प्रियंका के फैंस भी मालती की फोटोज देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। इसी बीच प्रियंका ने अपनी बेटी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की बेटी मालती पूरे देसी लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान मालती ने लाइट पर्पल लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वे काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं। बता दें कि प्रियंका ने जो फोटोज शेयर की उसे देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर विशेष पूजा रखी थी।

प्रियंका ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटोज

एक बार फिर प्रियंका ने अपनी बेटी को लहंगा पहनाकर फुल देसी लुक दिया था। तस्वीर में मालती पूजा के बाद फर्श से फूल उठाती दिखाई दे रही हैं। प्रियंका ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ लिखा ‘पूजा टाइम, मिस यू नाना’। हालांकि इन तस्वीरों में मालती मैरी का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। वे किसी का हाथ थामे चलते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने लाइट पर्पल लहंगा पहन रखा है। मालती भी अपने कपड़ों को निहारती और उनके साथ खेलती दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की बेटी ने एक छोटा सा दुपट्टा भी ओड़ रखा था।

प्रियंका के पिता की 10वीं डेथ एनिवर्सरी

शेयर की गई आखिरी तस्वीर में मालती अपने नाना की तस्वीर के सामने बैठी हैं और प्रियंका ने इसके साथ ही लिखा ‘मिस यू डैड’। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर पूजा रखी थी। बता दें कि एक्ट्रेस के पिता की मौत साल 2013 में कैंसर के कारण हो गई थी। वहीं प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार हाॅलीवुड फिल्म लव अगेन और सिटाडेल वेब सीरीज में दिखाई दीं। अब वे जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811