Let’s travel together.

मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान

0 102

विद्युत जामवाल की पिछली फिल्म ‘क्रैक: जीतेगा तो जियेगा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. फिल्म में विद्युत ज़ोरदार एक्शन करते नज़र आए, लेकिन उनकी उम्मीदों के मुताबिक फिल्म कारोबार करने में नाकाम रही. विद्युत फिल्म में हीरो ही नहीं बल्कि इसके प्रोड्यूसर भी थे. ऐसे में इसके फ्लॉप होने से उन्हें करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा. हालांकि उन्होंने अपने नुकसान की भरपाई महज़ तीन महीने में ही कर ली.

जूम को दिए एक इंटरव्यू में विद्युत ने फिल्म के फ्लॉप होने और उससे हुए नुकसान की भरपाई करने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “कुछ वक्त पहले क्रैक थिएटर्स में रिलीज़ हुई और फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बिज़नेस नहीं किया. पहली बार इस फिल्म से मैं प्रोड्यूसर भी बना था, मैंने इसमें काफी पैसा गंवा दिया. मेरे लिए ये सबसे ज़रूरी था कि मैं इन सब से कैसे डील करता हूं.”

किसी की सलाह नहीं सुनी

उन्होंने कहा, “जब आप पैसा गंवाते हैं तो आपके दोस्त जो आपकी परवाह करते हैं और वो लोग जो पहले कभी पैसा गंवा चुके हैं वो आपको कई तरह की सलाह देने लगते हैं. इसलिए मेरे लिए ये ज़रूरी थी कि मैं ऐसी सलाह से डिस्कनेक्ट हो जाऊं.”

विद्युत ने बताया, “क्रैक की रिलीज़ के बाद मैं एक फ्रेंच सर्कस में शामिल हो गया था जो कि मेरे एक दोस्त का था. और उन लोगों के साथ मैंने वहां 14 दिन गुज़ारे. मैं घर वापस आया और बैठा और कहा कि ठीक है, मैंने कई करोड़ रुपये गंवा दिए हैं और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी ये पैसे गंवा सकता हूं, तो अब क्या करूं? और फिर तीन महीने में, मैंने अपना कर्ज़ उतार दिया, ये एक चमत्कार है.

क्रैक का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया था. फिल्म में अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही जैसे कलाकार नज़र आए थे. फिल्म इसी सील 23 फरवरी को रिलीज़ हुई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     मौसम के बदलते चक्र और प्रदूषण को नियंत्रित करने में सहायक हैं वृक्ष: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     गुरू से प्राप्त ज्ञान से जीवन की चुनौतियों का सामना करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है: उप-मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     जिला भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया और आईटी सेल की बैठक संपन्न     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811