Let’s travel together.

आज होगा आईपीएल के चैंपियन का फैसला रिजर्व डे पर भी बारिश का साया

14

IPL 2023 Final: रविवार को बारिश की वजह से टल गया IPL 2023 का फाइनल मैच आज खेला जाएगा। अहमदाबाद में भारी बारिश की वजह से इसे रिजर्व डे यानी 29 मई के लिए स्थगित कर दिया गया था। वैसे मौसम विभाग के मुताबिक शाम के वक्त भी बादल छाये रहने की आशंका है। लेकिन बारिश होने की संभावना बहुत थोड़ी है। मौसम विभाग के मुताबिक यहां करीब 11 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं और 55 प्रतिशत आर्द्रता रह सकती है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आज का मैच भी बिना किसी बाधा के पूरा हो पाता है या नहीं।

कौन बनेगा चैंपियन?

31 मार्च 2023 को आईपीएल का 16वां सीजन इन्हीं दो टीमों के बीच हुए मुकाबले के साथ शुरू हुआ था और इसके बाद 10 टीमों के बीच हुए घमासान के बाद आज यानी टूर्नामेंट के 60वें दिन एक बार फिर से दोनों टीमें आमने-सामने हैं। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी के लिए ये मैच काफी खास होने वाला है। इस मैच के साथ ही वह आईपील का 250वां मैच खेलेंगे। वह अगर ट्रॉफी जीतने में कामयाब होते हैं तो वह आईपीएल इतिहास के दूसरे सफल कप्तान बन जाएंगे, जिसने पांच बार ट्रॉफी जीती हो।

अगर बारिश हुई तो…?

वैसे तो मौसम के तो सही रहने की उम्मीद है। लेकिन अगर मैच बिल्कुल भी नहीं हो पाया तो लीग मैचों में प्वाइंटस टेबल में उपर रहने वाली टीम को विजयी घोषित कर दिया जाएगा। इस हिसाब से गुजरात टाइटंस को फायदा मिलेगा, क्योंकि प्वाइंटस टेबल में ये टीम 1 नंबर पर मौजूद है। अगर बारिश ने खेल बिगाड़ा, तो गुजरात को चैंपियन घोषित कर दिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811