Let’s travel together.

सोनिया और राहुल के इशारे पर पीएम मोदी की सुरक्षा से खिलवाड़- रणवीर रावत

0 81

– पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के खिलाफ शिवपुरी में भाजपा ने दिया मौन धरना

– भाजपा ने दिया ज्ञापन

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में रोष जाहिर करते हुए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में मौन धरना दिया। धरने के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा। धरने में शामिल भाजपा प्रदेश महामंत्री रणवीर रावत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इशारे पर ही पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ इतना गंभीर खिलबाड़ किया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा अलगाववादियों और पाकिस्तान समर्थकों के साथ खड़ी रहती है। ऐसा कांग्रेस के बड़े नेताओं के बयान से समय-समय पर जाहिर हुआ है। कांग्रेस की पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलबाड़ करने का षडयंत्र रचा है। जिला महामंत्री गगन खटीक ने कहा कि पंजाब में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है और पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है। कांग्रेस को राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में हार का भय सता रहा है इसलिए वह ओछी हरकतों पर उतर आई है। जिला महामंत्री प्रमेंद्र सोनू बिरथरे ने कहा कि राष्ट्र नायक के प्राणों को संकट में डालने का कुत्सित प्रयास राष्ट्रदोही ताकतें ही कर सकते हैं। पंजाब सरकार की असक्षमता का सबसे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता। किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री ऐसी घड़ी में कैसे आंखे मूंद सकता है। पंजाब सरकार का यह कृत्य समस्त राजनीतिक मर्यादाओं का उल्लंघन है ही पर उसके राष्ट्र विरोधी चरित्र को भी उजागर करता है। इस मौके पर इस धरना प्रदर्शन व ज्ञापन के दौरान भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पड़ोसी से विवाद में किया हवाई फायर, प्रकरण दर्ज, लाइसेंस निरस्त करने की अनुशंसा     |     ओबेदुल्लागंज वनमंडल के चिकलोद रेंज की आशापुरी बीट में मिला 12 दिन पुराना टाइगर का शव     |     TODAY :: राशिफल सोमवार 15 जुलाई 2024     |     भाजपा विधायक के इस्तीफे की धमकी के बाद होमगार्ड सैनिक पर गिरी गाज, मारपीट करने वाले होमगार्ड सैनिक को निलंबित किया गया     |     रोजगारोंन्मुखी शिक्षा के साथ भारतीय संस्कृति की समावेशी शिक्षा मिलेगी – उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     सरकार का आदेश बेअसर, हाइवे पर अब भी लग रहा पशुओं का जमाबड़ा,बढ़ रही दुर्घटनाएं     |     दीवानगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से गिरा युवक गंभीर रूप से हुआ घायल 108 से पहुंचाया अस्पताल     |     खबर का असर :: स्कूल के आसपास प्रशासन ने हटवाये कचरे के ढेर यह कीचड गंदगी     |     दुर्गानगर मंडल बेस नगर एवं वेत्रवती मंडल की कामकाजी बैठक संपन्न     |     शिवराज सिंह चौहान द्वारा रायसेन जिले के ग्राम रतनपुर में ‘‘एक पेड़ मॉ के नाम‘‘ अभियान में आम का पौधा रोपित किया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811