Let’s travel together.
nagar parisad bareli

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव….

19

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। एक्टर के फैंस उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, बीते दिनों चार साल बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर भी जमकर कमाई की थी। वहीं, अब उनके फैंस एक बार फिर से उन्हें सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं। दरअसल, एक्टर जल्द ही फिल्म जवान में नजर आएंगे, जिसको लेकर फैंस शाहरुख खान से लगातार सवाल कर रहे हैं।

रिलीज डेट में हुआ बदलाव

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज डेट को बदल दिया है। रिलीज डेट के बदलाव के बाद शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर  #ASKSRK सेशन की शुरुआत की थी। उसी दौरान उनके चाहने वालों ने सवालों की झड़ी लगा दी थी। इस दौरान एक फैन ने लिखा- सर अच्छा हुआ जवान की रिलीज सितंबर में कर दी है, क्योंकि एक जून से मेरे एग्जाम शुरू होने वाले हैं। फैन के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट करते हुए कहा कि इसलिए ही आगे की फ्यू।

फैंस को दिए मजेदार जवाब

इसके बाद एक और यूजर ने लिखा- आप पोस्टर में क्यों नहीं हैं? एक्टर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि प्रोड्यूसर ने मुझे परमिशन नहीं दी, कहा तुम्हारा नाम ही काफी है, हाहा। वहीं, एक और यूजर ने शाहरुख से सवाल पूछा और कहा कि क्या मुझे इस बार भी सीट बेल्ट पहनने की जरूरत है? इसपर एक्टर ने लिखा- नहीं, इस बार सिर्फ हेलमेट।  इसके साथ ही एक यूजर ने पूछा कि सर क्या आपको एटली ने तमिल सीखने को कहा। इस पर शाहरुख खान ने कहा कि एटली और अनिरुद्ध ने मुझे तमिल में कुछ सॉन्ग की लाइन्स (लिप सिंक) कराईं ….उम्मीद है कि मैं उन्हें सही समझ पाया।

इंस्टाग्राम पर साझा किया था पोस्ट

आपको बता दें कि जवान की रिलीज डेट पहले दो जून थी, हालांकि अब इसे बदलकर सात सितंबर कर दिया गया है। शाहरुख खान ने छह मईको फिल्म का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट को अनाउंस किया था।

फिल्म में नयनतारा भी आएंगी नजर

फिल्म साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली के निर्देशन में तैयार की गई है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811