Let’s travel together.

रेलमंत्री वैष्णव ने की घोषणा, अप्रैल के पहले सप्ताह से जयपुर-दिल्ली के बीच दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन

19

जयपुर में ब्राह्मण महापंचायत में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे स्टेशन पर बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि 24 मार्च को जयपुर में वंदे भारत ट्रेन का रैक आ जाएगा। अप्रैल के पहले सप्ताह तक वंदे भारत ट्रेन शुरू हो जाएगी।

केंद्रीय रेल मंत्री की वंदे भारत ट्रेन शुरू करने की घोषणा से प्रदेश के लोगों में खुशी का माहौल है। ब्राह्मण महापंचायत में हिस्सा लेने पहुंचे रेल मंत्री ने बताया कि 24 मार्च को जयपुर में वंदे भारत ट्रेन का रैक आ जाएगा। अप्रैल के पहले सप्ताह तक वंदे भारत ट्रेन शुरू हो जाएगी। जयपुर से दिल्ली के बीच वंदे भारत चलेगी। खातीपुरा रेलवे स्टेशन और वंदे भारत एक साथ शुरू हो सकते हैं।

रेलवे अधिकारियों और भाजपा सांसदों ने किया स्वागत

अश्विनी वैष्णव का जयपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रेलवे अधिकारियों ने स्वागत किया। जयपुर शहर बीजेपी सांसद रामचरण बोहरा और चित्तौड़गढ़ से बीजेपी सांसद सीपी जोशी भी उनका स्वागत करने पहुंचे।

रेलवे स्टेशन कैरिज और वैगन अनुरक्षण डिपो का निरीक्षण

जिसके बाद रेल मंत्री ने जयपुर रेलवे स्टेशन कैरिज और वैगन अनुरक्षण डिपो का निरीक्षण किया। फिर वह ब्राह्मण महापंचायत के लिए विद्याधर नगर स्टेडियम रवाना हुए। विप्र सेना के कार्यकर्ता भी पहुंचे और उन्होंने भारत माता के जयकारे लगाए।

ब्राह्मण महापंचायत में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव देंगे संबोधन

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जयपुर के विद्याधर नगर में हो रही ब्राह्मण महापंचायत में मंच से संबोधन देंगे। जयपुर में विप्र सेना के तत्वावधान में आज ब्राह्मण महापंचायत विद्याधर नगर स्टेडियम में हो रही है। कार्यक्रम में प्रदेश भर से लोग जुट रहे हैं। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अजय भट्ट भी वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को लेकर सड़कों पर जाम की स्थिति है।

दोपहर दो बजे खातीपुरा रेलवे स्टेशन का करेंगे निरीक्षण

रेलमंत्री वैष्णव का ब्राह्मण महापंचायत कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर दो बजे खातीपुरा रेलवे स्टेशन का भी निरीक्षण का कार्यक्रम है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     सहारा पीड़ितो ने अपनी व्यथा को लेकर  वलिदान दिवस पर तात्या टोपे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की     |     लोकसभा के पहले चरण का मतदान शुरू,सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में मतदान     |     TODAY :: राशिफल शुक्रवार 19 अप्रेल 2024     |     प्रधानमंत्री मोदी सत्य को नहीं केवल सत्ता को पूजते हैं : प्रियंका गांधी     |     चुनाव आयोग में सीएम मोहन यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिग्विजय सिंह को बताया था रामद्रोही     |     रैली के रूप में नामांकनपत्र जमा करेंगे शिवराजसिंह चौहान,मुख्यमंत्री मोहन यादव होगे शामिल     |     गाजीपुर: स्कूल के क्लास में सो रहे थे मास्टर जी… वायरल हो गया वीडियो     |     तीन घंटे बाद बीजेपी से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, बोले- मैं तो स्मृति ईरानी से मिलने गया था     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811