Let’s travel together.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एमपी में सत्ता और संगठन में बदलाव की अटकलों को किया खारिज

42

भोपाल ।   मध्य प्रदेश में लंबे समय से सत्ता और संगठन स्तर पर बदलाव की जो अटकलें लगाई जा रही थीं, उन्हें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कहा कि पार्टी में इस तरह के विचार अस्तित्व में नहीं है।तोमर भोपाल में रोजगार मेले के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। जब उनसे प्रदेश में सत्ता और संगठन में बदलाव और गुजरात माडल लागू करने को लेकर चल रही अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। साथ ही कहा कि इस तरह का कोई विचार ही अस्तित्व में नहीं है। अटकलों से कोई परिवर्तन आता नहीं है।

विकास यात्रा निकालने की तैयारी में जुटी सरकार

उधर, सरकार अपनी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पांच फरवरी से प्रदेश में विकास यात्रा निकालने की तैयारी में जुट गई है। मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि इसमें हिस्सा लेंगे। पंचायतों में हितग्राही सम्मेलन होंगे और समाज के प्रमुख व्यक्तियों से संवाद किया जाएगा। योजनाओं के बारे में हितग्राहियों से फीडबैक लेने के साथ विभिन्न योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को स्वीकृति या आदेश पत्र दिए जाएंगे। संगठन भी यात्रा में सक्रिय भागीदारी निभाएगा।

आयोग, निगम, मंडल और प्राधिकरणों में होंगी नियुक्तियां

उधर, भाजपा संगठन का कहना है कि लंबे समय से लंबित निगम, मंडल और आयोगों में राजनीतिक नियुक्तियां शुरू कर दी गई हैं। गुरुवार को ही वन विकास निगम और माटी कला बोर्ड में नियुक्तियों के आदेश जारी किए गए हैं। अन्य आयोग, निगम, मंडल और प्राधिकरणों में भी जल्द ही नियुक्तियां की जाएंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811