Let’s travel together.

यातायात प्रभारी के खिलाफ विधायक ने खोला मोर्चा

0 167

– यातायात प्रभारी का तबादला कराने विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने लिखा पत्र

-कार्यवाही हेतु निर्वाचन आयोग से एसपी के पास भी पहुंचा कार्यवाही हेतु पत्र

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता

शिवपुरी में अपनी कार्यप्रणाली को लेकर विवादों में आए यातायात प्रभारी रणवीर यादव के खिलाफ भाजपा विधायक ने मोर्चा खोल दिया है। नगरीय निकाय चुनावों को लेकर कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा शहर में यातायात प्रभारी रणवीर यादव के तबादले को लेकर मुख्य निर्वाचन आयुक्त, मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग भोपाल को पत्र लिखा है।

इस पत्र में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने उल्लेख किया है कि वर्तमान समय में शिवपुरी जिला मुख्यालय पर ही नगरीय निकाय चुनाव होने है और यहां यातायात प्रभारी के रूप में रणवीर यादव यातायात विभाग में कार्यरत है। चूंकि रणवीर यादव को 06 वर्ष से अधिक समय जिला शिवपुरी में पदस्थी के दौरान हो चुका है हालांकि बीच में लगभग 04-6 माह के लिए अन्य जिले में वह स्थानांतरित होकर पुन: शिवपुरी में पदस्थ हो गए इस प्रकार यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव का 05 वर्ष से भी अधिक समय का कार्यकाल शिवपुरी में हो चुका है।
शहर में लगातार लंबी समयावधि से यातायात प्रभारी रणवीर यादव के रूप में पदस्थ रहने के कारण इनके अनेक राजनेताओं से संबंध बनाए हुए है। ऐसी स्थिति में श्री यादव का आगामी निकाय चुनाव में शिवपुरी पदस्थ रहना उचित नहीं है। मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के पत्र क्रं.एफ-70एनएन-15/2022/5/353 भोपाल दिनांक 19.05.2022 के अनुसार जारी निर्देशों के अनुक्रम में भी एक स्थान पर तीन वर्ष से अधिक समय से पदस्थ पुलिस अधिकारियों को अन्यत्र स्थानांतरित किए जाने के निर्देश दिए है।
इनका कहना है-
नगरीय निकाय के चुनाव है और यातायात प्रभारी रणवीर यादव बीते 5 वर्षों से शिवपुरी में पदस्थ है जिनके संबंध कई राजनीतिक लोगों से भी है ऐसे में निर्वाचन आयोग के नियमों का पालन हो और शांतिपूर्ण निर्वाचन हो इसे लेकर पत्र लिखकर यातायात प्रभारी के स्थानांतरण की मांग की गई है।
-वीरेन्द्र रघुवंशी विधायक, कोलारस, जिला शिवपुरी

Leave A Reply

Your email address will not be published.

वर्षा थमने से किसानो ने ली राहत की सांस,फिर थ्रेशर् से गेहूं चना निकालने में जुटे     |     एमपीआरडीसी के सारे जतन भी नही रोक पा रहे बालमपुर घाटी की दुर्घटनाएं     |     भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान, आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मप्र में- जीतू पटवारी     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 20 अप्रेल 2024     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811