Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पर्दा बंद किया, फिर बुजुर्ग मरीज को लगा बेरहमी से पीटने, CCTV में अस्पताल स्टाफ की करतूत कैद, वायरल VIDEO देख भड़क उठी पब्लिक

0 31

सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग गुस्से से भर गए हैं. इसमें अस्पताल का एक कर्मचारी बिस्तर पर लेटे बुजुर्ग मरीज को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में कर्मचारी को मरीज के पेट पर बार-बार कोहनी से वार करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर वीडियो शेयर कर प्रोफेसर सुधांशु त्रिवेदी नाम के यूजर ने दावा किया कि आरोपी एक डॉक्टर है. उन्होंने लिखा है, ‘लोगों ने डॉक्टर को भगवान का दर्जा किया है, लेकिन यहां डॉक्टर शैतान के रूप में है, देखिए.’ हालांकि, लोगों का मानना है कि आरोपी डॉक्टर नहीं, बल्कि वार्ड बॉय या अन्य स्टाफ है. लेकिन 20 सेकंड की इस क्लिप ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. लोग कह रहे हैं कि अपने मरीज के कभी भी अकेला न छोड़ें.

वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल स्टाफ को मरीज के बिस्तर के पास लगे पर्दे को पहले हटाते, फिर बंद करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह मरीज के पेट पर कोहनी से वार करना शुरू कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरीज बेबस होकर उसकी मार को सहता रहता है. शुक्र है कि कर्मचारी की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वरना किसी को भी इस घटना पर यकीन नहीं होता. हालांकि, जैसे ही शख्स की नजर कैमरे पर पड़ती है वह मौके से भाग निकलता है.

यहां देखें वीडियो, जब मरीज को अस्पताल के स्टाफ ने बुरी तरह पीटा

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना बुधवार 19 जून की है. हालांकि, घटना का सटीक स्थान अज्ञात है और मरीज के साथ क्रूर व्यवहार करने वाले व्यक्ति की पहचान भी नहीं हो पाई है. मरीज के प्रति स्टाफ के अमानवीय कृत्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग आरोपी स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया है, ऐसे लोग डॉक्टर नहीं, शैतान कहलाने के हकदार हैं. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, यह डॉक्टर नहीं बल्कि नर्सिंग स्टाफ है. लेकिन उसने जो भी किया वो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, डॉक्टरों के बारे में झूठ फैलाना बंद कीजिए. वह वार्ड बॉय है. एक और यूजर ने लिखा है, यह शख्स जो भी है बचना नहीं चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811