Let’s travel together.
nagar parisad bareli

क्या वनराज बने सुधांशु पांडे छोड़ रहे हैं ‘अनुपमा’? एक्टर ने दिया जवाब

0 98

स्टार प्लस के नंबर वन टीवी शो ‘अनुपमा’ की शुरुआत रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मुस्कान बामने, आशीष मेहरोत्रा, पारस कलनावत जैसे एक्टर्स के साथ हुई थी. लेकिन 4 साल के इस सफर में मुस्कान, पारस और आशीष इस शो को अलविदा कह चुके हैं. अब सुनने में आया है कि अनुपमा के पहले पति ‘वनराज’ का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे भी इस शो को अलविदा करने वाले हैं. हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में सुधांशु पांडे ने बताया कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

सुधांशु ने बताया कि वो शुरुआत से ही इस शो के साथ जुड़े हुए हैं. उन्होंने ‘वनराज’ के किरदार पर बहुत मेहनत की है और आज भी ये किरदार बेहद लोकप्रिय है. वो जहां भी जाते हैं, अक्सर लोग उन्हें मिलने आते हैं. और कहते हैं कि खामियों के बावजूद वो वनराज को बहुत प्यार करते हैं. उनके डायलॉग और वन लाइनर उन्हें बहुत पसंद आते हैं. कुछ फैन्स उन्हें उनके डायलॉग ‘वनराज शाह इस बैक’ की मिमिक्री करके भी दिखाते हैं. सुधांशु का मानना है कि जिस किरदार के लिए उन्होंने इतनी मेहनत की है, उस किरदार को छोड़ने में उन्हें कोई सेंस नहीं नजर आता. और वो इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं.

यशदीप से पार्टनरशिप तोड़ देगीं अनुपमा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा यशदीप के साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ देती है. क्योंकि वो कहती है कि अगर उन दोनों के बीच भरोसा ही नहीं है, तो इस पार्टनरशिप का कोई मतलब नहीं है. और साथ ही वो यशदीप से ये भी वादा करती हुई नजर आएगी कि चाहे कुछ भी हो जाए, वो असली अपराधी को पकड़ कर रहेगी, और वो उसे सही सजा भी देगी. साथ ही वो ये भी सुनिश्चित करेगी कि यशदीप का ‘स्पाइस एन चटनी’ एक बार फिर सभी के लिए खुल जाए. और उसका बिजनेस शुरू हो जाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल रविवार 08 सितम्बर 2024     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |     तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811