Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल गुरूवार 21 मई 2024

0 41

मेष राशि –सेहत का खास ध्यान रखने की आवश्यकता है आज का दिन थोड़ा खर्चीला साबित हो सकता है। सार्वजनिक विवादों में फंसने से बचें अन्यथा आपकी छवि पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। नौकरी की तलाश में लगे युवाओं की तलाश आज खत्म होगी, आज नौकरी से जुड़ा शुभ समाचार मिल सकता है।

वृषक राशि –प्रेम संबंधों की दृष्टि से आज का दिन बेहद अच्छा साबित होगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी तथा व्यवसाय से जुड़े जातकों को लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि –दिन सुख शांति से व्यतीत होगा। लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्याओं का अंत होगा। जरूरी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।

कर्क राशि –वाहन चलाने से बचें। किसी यात्रा पर जाने से बचे। संतान पक्ष को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं। कड़ी मेहनत के बाद भी आज निराशा ही हाथ लगेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखे

सिंह राशि –प्रणय संबंधों के लिए ल दिन बेहतरीन है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही खास साबित होने वाला है। मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए भी  दिन बहुत ही अच्छा साबित होगा। मन मुताबिक कार्य पूरे होंगे।

कन्या राशि –स्वास्थ से संबंधित छोटी-मोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक माहौल कुछ खास नहीं रहेगा, लड़ाई झगड़े हो सकते हैं। दोस्तों के साथ मनमुटाव हो सकता है। व्यवसाय से जुड़े जातकों को आज नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि –परिवार तथा दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले जातकों को आज सफलता मिलेगी। भाग्य आपका पूरा साथ देगा। सरकारी नौकरी मिलने की योग  हैं।

वृश्चिक राशि –खर्चे पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। वाणी एवं क्रोध पर नियंत्रण रखें। धन के लेन-देन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार के साथ मनमुटाव हो सकता है।

धनु राशि –सावधान रहने की आवश्यकता है। सेहत संबंधी छोटी-मोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज किसी नए कार्य की शुरुआत ना करें। खर्च पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

मकर राशि  –शादी की तलाश में लगे जातकों को योग्य जीवनसाथी मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। आज धन प्राप्ति के भी योग बनते दिखाई दे रहे हैं। किसी खास मित्र से अचानक हुई मुलाकात आपको खुशी देगी। संतान पक्ष की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। नौकरी तथा बिजनेस में लाभ के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। आय में वृद्धि के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

कुंभ राशि –नौकरी पेशा लोगों के लिए  दिन बेहतरीन साबित होने वाला है। उच्च अधिकारी आपसे खुश होंगे। पदोन्नति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। सरकारी लाभ मिलने के भी योग बनते दिखाई दे रहे हैं। सेहत अच्छा रहेगा

मीन राशि– काफी दिन से रुका हुआ काम पूरा होगा। सायंकाल के समय किसी धार्मिक व मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। विदेश में नौकरी की तलाश में लगे जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। संतान की वजह से मन थोड़ा परेशान हो सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     मप्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा का लम्बी बीमाऱी के बाद मेदांता अस्पताल में निधन     |     ग्राम अम्बाड़ी में गिरी कच्चे घर की दीवार बाल बाल बचा बड़ा हादसा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811