Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पुणे पोर्शे हादसा: 2 कार-4 शहर, नया सिम; पुलिस को पीछे-पीछे घुमाता रहा बिल्डर बाप

0 35

महाराष्ट्र के पुणे में शनिवार को पोर्शे कार से नशे में धुत एक नाबालिग ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. आरोपी एक बड़े बिल्डर का बेटा है. उसके पास गाड़ी चलाने का लाइसेंस भी नहीं था. पुलिस ने आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. हालांकि, गिरफ्तारी से बचने के लिए विशाल ने तमाम कोशिशें कीं. वह अपना लोकेशन बार-बार बदलता रहा. लेकिन मंगलवार सुबह छत्रपति संभाजीनगर से विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही विशाल को एहसास हुआ कि बेटे की वजह से उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा, तो वह पुणे स्थित अपने फार्महाउस चला गया. फिर वहां से कोल्हापुर गया. विशाल यहां अपने एक दोस्त से मिला. फिर विशाल ने अपनी कार से एक ड्राइवर को मुंबई भेजा, ऐसा इसलिए, क्योंकि पुलिस को ये लगे कि वह कोल्हापुर गया तो था, लेकिन वहां से वह मुंबई गया.

घरवालों से भी बोला झूठ

कोल्हापुर से विशाल अपने दोस्त की कार में छत्रपति संभाजीनगर गया. विशाल ने पुलिस से बचने के लिए परिवार के सदस्यों को भी गलत जानकारी दी. उसने परिवार को भी मुंबई जाने की ही बात बताई थी.

विशाल अग्रवाल ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था. उसने एक नया सिम भी लिया था. लेकिन पुलिस को विशाल के दोस्त की कार में लगे जीपीएस से उसके मूवमेंट का पता चला. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज चेक किए. विशाल ने घरवालों को जो मैसेज किया था, उस मोबाइल नंबर का लोकेशन पता करने पर पता चला कि वह संभाजीनगर के एक छोटे लॉज में छिपा हुआ है. यहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पार्टी पर 48000 रुपये किए खर्च

कार चला रहे आरोपी ने 12वीं क्लास का रिजल्ट घोषित होने पर दोस्तों को रेस्टोरेंट में पार्टी दी थी. पुणे पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के मुताबिक, शराब और खाने पर 48 हजार रुपये खर्च किए गए थे. पुलिस ने नाबालिग को शराब परोसने के आरोप में रेस्टोरेंट मालिक नमन प्रल्हाद भूतड़ा, सचिन अशोक काटकर, होटल ब्लैक के मैनेजर संदीप रमेश सांगले, बार काउंटर मैनेजर जयेश सतीश बोनकर और पिता विशाल अग्रवाल को अरेस्ट किया है.

पुणे के कल्याणीनगर में शनिवार की रात यह हादसा हुआ. पोर्शे कार ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी. हादसे में बाइक सवार दो इंजीनियरों की मौत हो गई थी. मध्य प्रदेश के जबलपुर के साफ्टवेयर इंजीनियर अश्विनी कोष्टा और उसके दोस्त अनीश अवधिया की हादसे में मौत हो गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811