Let’s travel together.
nagar parisad bareli

20 दिन पहले फेसबुक वाली से लव मैरिज…’DJ वाले बाबू’ ने फिर दूसरी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, घर में मचा तांडव

0 25

बिहार के जमुई में ऐसा मामला सामने आया है जो न तो आपने कभी सुना होगा. यहां तक कि कभी सोचा भी नहीं होगा. यहां डीजे वाले बाबू की एक गर्लफ्रेंड थी. उसके होते हुए डीजे वाले बाबू की बाबू की फेसबुक पर एक और लड़की से दोस्ती हो गई. अफेयर शुरू हुआ और उसने फेसबुक पर मिली लड़की से शादी रचा ली. लेकिन पहले प्यार को वो भूला नहीं था. उसकी उसे इतनी याद सताई कि वो पहली गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंच गया. वो भी शादी के 20 दिन बाद.

लेकिन युवक नहीं जानता था कि यहां उसके साथ क्या होने वाला है. जब वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. उसकी शादी फिर उसकी गर्लफ्रेंड से करवा दी. युवक चाहकर भी कुछ नहीं कर पाया. मजबूरी में उसे दुल्हन को घर लाना पड़ा. लेकिन वहां तो पहले से ही एक दुल्हन मौजूद थी. पति के साथ दूसरी दुल्हन को देखते ही पहली वाली का गुस्सा सातवें आसमान में जा पहुंचा.

फिर क्या था पहली पत्नी ने ससुराल से लेकर मायके तक कोहराम मचा दिया. उसकी शादी खुद 20 दिन पहले हुई थी. ऐसे में पति दूसरी सौत ले आया. वो भी ये सब कैसे बर्दाश्त कर सकती थी. फिलहाल मामला की पुलिस जांच कर रही है. मामला मलयपुर थाने के अक्षरा गांव का है. पुलिस को सूचना मिली कि यहां एक घर में जमकर बवाल मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां आकर लड़ाई का कारण जाना तो उनके भी होश उड़ गए.

20 दिन पहले हुई थी युवक की शादी

डीजे वाले बाबू विनोद कुमार (19) की शादी 20 दिन पहले लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के हरला गांव में हुई थी. फेसबुक के जरिए एक दूसरे से परिचय होने के बाद दोनों ने लव मैरिज की थी. ग्रामीणों का कहना है कि विनोद जब अपनी पहली प्रेमिका से मिलने हरला गांव गया था, तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी शादी करा दी. यह मामला लक्ष्मीपुर पुलिस के संज्ञान में भी आया. शादी के बाद विनोद अपनी पत्नी के साथ मलयपुर अपने घर लौट आया. लेकिन यहां पहली पत्नी ने हंगामा कर दिया. पहली पत्नी के माता-पिता ने ही मलयपुर पुलिस को लड़ाई की जानकारी दी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811