Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पुलवामा में धारा 144, हिरासत में PDP कार्यकर्ता… महबूबा मुफ्ती ने EC पर उठाया सवाल

0 19

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पुलवामा जिले में धारा 144 लागू किए जाने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह बहुत अजीब है. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. पीडीपी कार्यकर्ताओं को पकड़कर जेल में डाला जा रहा है. महबूबा मुफ्ती ने पूरे मसले पर चुनाव आयोग की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि आयोग आखिर क्या कर रहा है. ऐन लोकसभा चुनाव के बीच विरोधियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

महबूबा मुफ्ती अनंतनाग-राजौरी लोकसभा उम्मीदवार हैं. उन्होंने यह कहकर भी निशाना साधा है कि जो 1987 में हुआ, क्या उसी को दुहराना जा रहा है? चुनाव का नाटक क्यों रचा जा रहा है? सारी सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल उनके एक समूह का समर्थन करने के लिए किया जा रहा है. पीडीपी कार्यकर्ताओं को चुन-चुनकर थाने बुलाया जा रहा है और परेशान किया जा रहा है.

महबूबा ने पूर्व पीएम अटल को किया याद

उन्होंने कहा कि 70 साल के पार्टी कार्यकर्ता आजम खान को हाल ही में दो दिन तक हिरासत में रखा गया. महबूबा मुफ्ती ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का भी जिक्र किया. महबूबा ने कहा कि अटल जी ने 2002 में लाल किले से कहा था कि जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होंगे. लेकिन आज चुनावों में धांधली हो रही है. क्या हम रेस से हट जाएं?

25 मई को यहां होने वाला है मतदान

अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र में 25 मई को यानी छठे चरण में मतदान होने वाला है. जम्मू-कश्मीर में लोकसभा की कुल 5 सीटें हैं, जिनमें बारामूला, श्रीनगर, अनंतनाग-राजौरी, उधमपुर और जम्मू शामिल हैं. जम्मू-कश्मीर में पांच चरणों में मतदान हो रहा है.

केजरीवाल पर क्या बोलीं महबूबा?

इससे पहले पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और अंतरिम जमानत पर भी प्रतिक्रिया दी थी. महबूबा ने कहा था देश में ये कैसा राज चल रहा है. आज किसी को भी जेल में डाल दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल की जमानत में आखिर इतना समय कैसे लग गया?

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811