Let’s travel together.

उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा

0 17

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के रुड़की में मामा ने अपनी सगी नाबालिग भांजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. भांजी के साथ रेप का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है. पुलिस आरोपी मामा सहित बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. इस शर्मनाक घटना से लोग हैरान हैं.

यह शर्मनाक घटना रुड़की तहसील की कोतवाली गंगनहर क्षेत्र का है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पीड़िता के पिता ने शिकायत दी थी कि रिश्ते में उनका साला लगने वाले शख्स ने उनकी 12 साल की बेटी के साथ रेप किया है. इतना ही नहीं घिनौनी हरकत का वीडियो बनाकर वायरल भी किया है. पुलिस के हाथ वह वह वायरल वीडियो लगा.

रेप का वीडियो हुआ वायरल

एसएसपी परमेंद्र सिंह डोभाल ने बताया कि कोतवाली गंगनहर निवासी शिकायतकर्ता द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसका सगा साला अकसर उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर लाता-ले जाता था. एसएसपी ने बताया कि कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर पीड़िता के पिता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है. शिकायत एवं वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर आरोपी मामा सहित 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 217/2024 धारा 363,376(DB),354(ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पोक्सो अधिनियम दर्ज किया गया.

पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी

एसएसपी ने करीब 12 वर्षीय बच्ची से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला होने के चलते आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए. एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की गईं. पुलिस टीमों द्वारा दिन-रात आरोपियों की तलाश करते हुए मुखबिर तंत्र सक्रिय किया. साथ ही हर छोटी-बड़ी सूचना का आपस में आदान-प्रदान किया गया. पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर रविवार को पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपित मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड़ रुड़की से दबोचने में सफलता हासिल की.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस टीमें अब पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी है. गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ की गई. उसने बताया कि वायरल वीडियो एक षड़यंत्र के तहत पीड़िता के सगे मामा द्वारा बनाया गया था. जिसका उद्देश्य अपनी दूसरी बहन के साथ गिरफ्त में आए आरोपी के नाजायज संबंध से क्षुब्ध होकर उससे बदला लेना था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

शराब की बोतलें, इंजेक्शन और केबल तार से बंधे हाथ…कमरे में अस्पताल कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप     |     पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, पुरुलिया में सड़क पर उमड़े लोग     |     फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में भीड़ हुई बेकाबू, मची भगदड़, कई घायल, बिना बोले निकले दोनों नेता     |     AAP को खत्म करने के लिए बीजेपी ने बनाए तीन प्लान… केजरीवाल ने पीएम पर भी बोला हमला     |     वकालत के पेशे की सेवा में कमी होने पर नहीं खटखटा सकते उपभोक्ता फोरम का दरवाजा     |     नहीं पेश हुए कंपनी के वकील, मप्र हाईकोर्ट ने लगाया नेशनल इंश्योरेंस कंपनी पर 25 हजार का जुर्माना     |     ठगी का नया तरीका, नकली थाने से वारदात, कोलकाता से आए इंजीनियर के खाते से ढाई लाख रुपये उड़ाए, ऐसे रहिये सतर्क     |     पारिवारिक विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार     |     इंदौर में शनिवार रहा सीजन का सबसे गर्म दिन, 41.3 डिग्री रहा तापमान, आगे ऐसे रहेंगे हालात     |     नदी में अवैध खनन के दौरान निकली एक हजार साल पुरानी जैन प्रतिमा, समाज के सुपुर्द की, पूजा-पाठ का दौर शुरू     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811