Let’s travel together.

पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान

0 19

बिहार के आरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ठंडा खाना मिलने से नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस घटना को लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है.

घटना रविवार रात की है. युवक ने घर के बाहर लगे अमरुद के पेड़ से लटकर फांसी लगाई है. परिजनों ने जब पेट से लटके शव को देखा तो चीख-पुकार मच गई. मौके पर गांव वालों की भीड़ लग गई. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर जांच की है.

पत्नी ने दिया ठंडा खाना, जमीन पर पटकी थाली

मिली जानकारी के अनुसार मृतक शाहपुर थाना के ईश्वरपुरा गांव निवासी कमलेश सिंह है. मृतक के मौसेरे भाई राधा कृष्ण सिंह ने बताया कि कमलेश रविवार की रात खाना खाने के लिए बैठा था. उसकी पत्नी रेखा देवी ने जब उसे खाना दिया तो खाना थोड़ा ठंडा हो गया था. खाना ठंडा देख कमलेश नाराज हो गया और उसने खाने की थाली जमीन पर पटक दी. गुस्से में कमलेश ने देर रात अपने घर के बाहर लगे अमरुद के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पेड़ से लटककर लगा ली फांसी

देर रात तक जब कमलेश घर नहीं आया तो परिजनों ने उसे खोजा. जब वह घर से बाहर निकले तो कमलेश के शव को पेड़ से लटका देख हक्का-बक्का रह गए. उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया. परिजनों ने इसकी जानकारी शाहपुर थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा.

सुसाइड से पहले भाई के साथ पी चाय

राधा कृष्ण ने बताया कि कमलेश गुस्सा होकर पहले उसके पास आया था. दोनों ने मिलकर चाय पी थी और करीब एक घंटे तक साथ बैठे रहे. उसके बाद वह अपनी दुकान पर सोने चला गया. सुबह उसका शव पेड़ पर लटका मिला. मृतक कमलेश सिंह अपने दो भाईयों में छोटा था. उनका एक बेटा अमित कुमार रेलवे ग्रुप डी की नौकरी करता है जो कि महाराष्ट्र के भुसावल में पोस्टेड है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

ब्यूटी और वेलनेस की 23 दिवसीय निशुल्क ट्रेनिंग     |     तेंदुपत्ता तोड़ने गई महिलाओ के पीछे चल रहे पालतू कुत्ते पर तेंदुएं ने किया हमला,बाल बाल बची तेंदुपत्ता श्रमिक     |     ईरान के राष्ट्रपति डॉ.सैय्यद इब्राहिम रईसी एवं विदेश मंत्री हुसैनअमीर-अब्दोल्लाहियन के निधन पर भारत में राजकीय शोक     |     23 मई बुद्ध पूर्णिमा के अवसर गायत्री परिवार का अभियान,गृहे गृहे गायत्री यज्ञ     |     वन भूमि पर कब्जा कर प्लॉट बेचने को लेकर प्रमुख सचिव के नाम दिया ज्ञापन     |     ब्राह्मण संत का कभी अपमान नहीं करना चाहिए सादा सत्कार करना चाहिए- बाल कथा वाचक विदुषी रितिका नागर     |     भू-अर्जन शाखा में किए गए घपले को दबाने लगा दी थी कलेक्टर कार्यालय में आग, तीन आरोपी पुलिस ने पकड़े     |     सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल द्वारा  बहु-उद्देशीय हिन्दी प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन     |     गांधी भवन में कला शिविर के छटवां दिन :: योग, प्राणायाम व ध्यान से हुई शुरुआत     |     Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811