Let’s travel together.

राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर

0 13

राजस्थान के झुंझुनू जिले के सूरजगढ़-पिलानी रोड पर सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 22 लोग घायल हुआ हैं, इनमें 14 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों की अस्पताल में भर्ती कराया है. गंभीर घायलों को बीडीके रैफर किया है. हादसे का शिकार हुए लोग एक ही गांव के हैं.

दुर्घटनाग्रस्त टेंपो में क्षमता से अधिक सवारियां भरीं थीं. टेंपो पलटते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. घायलवस्था में लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. हादसे में 14 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है.

सवारियों से भरा था टेंपो, अनियंत्रित होकर पलटा

घटना सूरजगढ़-पिलानी रोड पर जीणी गांव के पास हुई. पुलिस के मुताबिक, सवारियों से भरा टेंपो असंतुलित होकर पलट गया. टेंपो की रफ्तार तेज थी. हादसा होते ही उसमें सवार लोग सड़क पर गिर गए. कई सवारियां टेंपो के नीचे दब गईं. हादसे का बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हादसे में घायल लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई.

22 हुए घायल, 14 की हालत गंभीर

हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाना शुरू किया. घटनास्थल पर जीवन ज्योति रक्षा समिति सदस्य भी पहुंच गए. उन्होंने घायलों को सूरजगढ़ अस्पताल में कराया भर्ती कराया. एक साथ इतने घायलों को देख अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए. घायलों को उपचार देना शुरू किया गया. पुलिस के मुताबिक, घायलों की संख्या 22 है. इनमें 14 गंभीर घायलों को बीकेडी के लिए रेफर किया है.

क्षमता से अधिक भरी थी सवारियां

टेंपो में क्षमता से अधिक सवारियां भरी हुई थीं. टेंपो लोडिंग वाला था. उसमें करीब 15 सवारियां ही आ सकती हैं. लेकिन टेंपो चालक ने उसमें 35 लोगों को भर रखा था. सभी लोग चूरू जिले के थिरपाली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट     |     “कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे”, महाराजगंज में बोले PM मोदी     |     झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे     |     गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या     |     मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान     |     स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच     |     ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस्कार     |     शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती     |     भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास     |     पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान?     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811