Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रामकिशोर चतुर्वेदी समेत सैंकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल, बोले- जो श्रीराम का नहीं वो हमारा नहीं…

0 16

उमरिया: लोकसभा चुनाव के एन पहले कांग्रेस में अफरा तफरी मची हुई है। बहुत से बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं और यह दौर लगातार जारी है। मध्यप्रदेश के उमरिया में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सहित कांग्रेस के एक सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गौटिया एवं खादी ग्राम उद्योग के अध्यक्ष जितेंद्र लिटोरिया ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

अप्रैल में शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव के एन पहले कांग्रेस छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। वे लगातार पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। मंगलवार को भी ऐसा कुछ वाकिया मध्यप्रदेश के उमरिया में घटा जिसमें आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव विजय नारायण दुबे सहित कांग्रेस के 1 सैकड़ें से अधिक कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गोटिया एवं खादी ग्राम उद्योग के अध्यक्ष जितेंद्र लटोरिया की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले दिग्गज नेता रामकिशोर चतुर्वेदी से भाजपा ज्वाइन करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम क़े प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में दिए गए कांग्रेस को निमंत्रण को स्वीकार ना करना प्रमुख वजह बताया। उन्होंने कहा जो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का नहीं वो हमारा नहीं। हम ऐसी पार्टी में नहीं रह सकते तो वही आप आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव रहे विजय नारायण दुबे ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की बात कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811