Let’s travel together.
nagar parisad bareli

होली पर हो रहा है राहु गोचर, इन राशियों की जिंदगी में होंगे बड़े बदलाव

0 544

17 मार्च को राहु का आगमन मेष राशि में होने जा रहा है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु को पापी ग्रह माना गया है. इसके साथ ही राहु ग्रह को मायावी ग्रह भी कहा गया है. इसकी स्थिति में बदलाव कई बड़े परिवर्तन लाता है. ये राशि परिवर्तन पूरे 18 महीने बाद होने जा रहा है. जो पूरी दुनिया के लिए बड़े बदलाव लेकर आएगा. राहु ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब डेढ़ साल का समय लग जाता है. राहु ग्रह 17 मार्च को मंगल ग्रह की स्वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. तो, चलिए जानते हैं राहु का गोचर किनके लिए शुभ रहने वाला है और किनके लिए संकट पैदा करने वाला है.

कुंभ राशि
राहु के गोचर से इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आमदनी में बढ़ोतरी के भी चांसिज बने हुए है. जो लोग शनि से जुड़ी चीजें जैसे- ऑयल, लोहे का काम, कर रहे हैं उनके पास इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा टाइम है. आप धन का संचय कर पाने में सफल रहेंगे. नया बिजनेस शुरू करने के लिए टाइम बहुत अच्छा है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है. इस टाइम भाग्य का भी आपको पूरा साथ मिलेगा. अगर आप बहुत दिनों से राजनीति में सफल होने की कोशिश कर रहे हैं, तो ये समय आपके लिए अनुकूल हैं, इस टाइम आपको कोई बड़ी पॉजिशन मिल सकती है.

कर्क राशि
इन राशि वालों के लिए राहु ग्रह का गोचर बेहद ही फलदायक साबित होगा. इसलिए इस टाइम आप बिजनेस में खूब पैसा कमाएंगे. आपको वर्कफील्ड में नए अवसर भी मिलेंगे. अगर इस दौरान आप किसी नए बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं, तो वो भी आप शुरू कर सकते हैं. जब भी कोई ग्रह कुंडली के पांचवें, दसवें और ग्यारहवें भाव में गोचर करता है, तो करियर में बदलाव और नई नौकरी लगती है. इसलिए सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए ये टाइम पीरियड विशेष रूप से फलदाई साबित होगी. नौकरी में बदलाव से सैलरी में अच्छी ग्रोथ होने की उम्मीद है.

मिथुन राशि
इस राशि वालों के लिए ये राशि परिवर्तन आर्थिक रूप से पॉजिटिव रहेगा. आपको अचानक से लाभ की प्राप्ति होने की संभावना है. इस दौरान बिजनेस में जबरदस्त तरक्की के आसार हैं. आपको अपने वर्कफील्ड में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अगर आपका कई महीनों से इंक्रीमेंट रुका हुआ था तो वो इस टाइम हो सकता है. जो लोग मीडिया या टीवी लाइन से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी ये गोचर शुभ फलदाई साबित होगा.

वृश्चिक राशि
आपके लिए राहु देव का गोचर बेहद की शुभ रहेगा. नए साल पर आप धन कमाने और पैसों का इंवेस्टमेंट करने में सफल रहेंगे. आप कोई नया बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं. इस दौरान जो लोग सेना, इंजीनियर, पुलिस, डॉक्टरी लाइन से जुड़े हुए हैं. उन लोगों को जॉब में पदोन्नति मिल सकती है. इंक्रीमेंट लग सकता है. आपको इस दौरान शेयर और सट्टा व्यापार में भी फायदा हो सकता है. राजनीति के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल रहेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811