Let’s travel together.
nagar parisad bareli

दिल्ली के बवाना में लिफ्ट में फंसने से किशोर की दर्दनाक मौत

27

दिल्ली । बवाना औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में किशोर की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई। किशोर की पहचान होलंबी कलां मेट्रो विहार के आलोक के रूप में हुई है। पुलिस का दावा है कि किशोर की मौत लिफ्ट में फंसने से हुई, वहीं स्वजन का आरोप है कि फैक्ट्री के फोरमैन ने आलोक को लिफ्ट चलाने के लिए भेजा था।एनआइए थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आलोक लिफ्ट के शाफ्ट में क्या करने गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एनआइए थाना पुलिस को रविवार शाम चार बजे लिफ्ट में किशोर के फंसने की जानकारी मिली थी।

पुलिस कर्मियों ने लिफ्ट से किशोर को निकालकर अस्पताल भेजा जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान पता लगा कि आलोक की मां कूलर बनाने वाली फैक्ट्री में हेल्पर का काम करती हैं। वह होलंबी कलां में पति, पांच बेटियों व एक बेटे आलोक के साथ रहती है। आलोक फैक्ट्री में मां के साथ ही चला गया था। खेलते समय वह फैक्ट्री की लिफ्ट की शाफ्ट में पहुंच गया व इस दौरान किसी ने लिफ्ट का बटन दबा दिया। जिससे किशोर लिफ्ट के बीच में फंस गया व उसकी मौत हो गई।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

वहीं स्वजन ने आरोप लगाते हुए बताया कि आलोक मां कमला देवी के साथ फैक्ट्री आता था। इस दौरान वह मां के साथ ही बैठता था। फैक्ट्री के फोरमैन ने उससे कहा कि अगर कुछ काम करेगा तो थोड़े बहुत पैसे मिल जाएंगे। ऐसे ही आलोक से छोटे मोटे काम करवाए जाते थे व बीते कुछ दिनों से उससे लिफ्ट भी चालू (शुरू) करवाई जाती थी। मां ने इसको लेकर आपत्ति भी जताई थी।रविवार को भी वह मां के साथ बैठा था। इस दौरान फोरमैन ने 14 वर्षीय आलोक को लिफ्ट चालू करने को कहा। जैसे ही उसने लिफ्ट चालू की, अचानक से लिफ्ट ऊपर से नीचे की ओर आ गई। लिफ्ट में फंसने से उसकी मौत हो गई। पुलिस प्राथमिकी कर मामले में जांच कर रही है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811