Let’s travel together.

Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!

0 36

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में साउथ के अलावा हिंदी के भी दिग्गज नज़र आने वाले हैं. मेकर्स ने फिल्म पर पानी की तरह पैसा बहाया है और फिल्म शानदार बने इसके लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जाता रहा है कि कल्कि 2898 एडी में साउथ के कई सितारे कैमियो करेंगे. लेटेस्ट बज़ है कि फिल्म में कीर्ति सुरेश भी होंगी. वो क्या करेंगी? चलिए आपको बताते हैं.

कल्कि में प्रभास एक स्पेशल कार का इस्तेमाल करते दिखाई देने वाले हैं. उनकी इस कार का नाम बुज्जी (Bujji) होगा. अब 123तेलुगु ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कीर्ति सुरेश इस कार की आवाज़ बनेंगी, क्योंकि ये स्पेशल कार है, इसलिए ये कार प्रभास से बात भी करती दिखने वाली है. ये कार प्रभास को सलाह भी देती दिखाई देगी. हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

कई सितारों का कैमियो?

लंबे वक्त से इस बात की चर्चा होती रही है कि कल्कि 2898 एडी में दिलकर सलमान, राम गोपाल वर्मा, नानी, विजय देवरकोंडा और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम कैमियो करते दिखेंगे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, इस बारे में फिलहाल दावे के साथ कुछ भी कहना मुश्किल है. अब इन नामों में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश का भी नाम जुड़ गया है.

कल्कि 2898 में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं. फिल्म में प्रभास भैरव और अमिताभ बच्चन अस्वत्थामा का किरदार निभाते दिखेंगे. इन सितारों के लुक भी सामने आ चुके हैं. प्रभास से अमिताभ और दीपिका तक, हर किसी का लुक बेहद दमदार लगा है. मेकर्स के साथ साथ दर्शकों को भी इस सांस फिक्शन फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. इसका निर्माण वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले हो रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |     श्रम निष्ठा कल्याणी का भाव से अपने जीवन में परिवर्तन लाए- उत्तम सिंह कुशवाह     |     सर्व स्वर्णकार सोनी समाज रायसेन की 140 सदस्यो बाली कार्यकारिणी घोषित, परिवार परामर्श मंडल का भी गठन     |     मुस्लिम त्यौहार कमेटी ने किया रायसेन एस पी का आभार व्यक्त     |     त्योहारों के मद्देनजर रायसेन आबकारी की अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत कार्यवाही     |     बुदनी उपचुनाव में आज से शुरू होगा घमासान, भरे जाएंगे नामांकन     |     शरद पूर्णिमा पर मंदिर में ठाकुर जी को भोग लगाकर बांटी गई खीर     |     दीवानगंज तालाब सहित आसपास के तालाबो में लगा गंदगी का अंबार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811