Let’s travel together.

Kalki: 720 करोड़ी पिक्चर देने वाले एक्टर ने देखी ‘कल्कि’, दूसरे पार्ट को लेकर बोल दी ऐसी बात

0 115

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. फिल्म ने पहले दिन 191 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की. हालांकि शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखी गई. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की ओर से खूब तारीफ मिल रही है. पर सिर्फ आम लोग ही नहीं फिल्म सितारे भी कल्कि पर प्यार लुटा रहे हैं. अब सुपरस्टार रजनीकांत ने कल्कि 2898 एडी देखी है और रिएक्शन दिया है.

रजनीकांत ने शनिवार को एक्स (पहले जिसका नाम ट्विटर था) पर एक पोस्ट डाला है. उन्होंने पोस्ट में तमाम सितारों और फिल्म के डायरेक्टर की जमकर तारीफ की है. रजनीकांत ने लिखा, “कल्कि देखी! WOW! क्या शानदार फिल्म है. डायरेक्टर नाग अश्विन भारतीय सिनेमा को अलग ही लेवल पर ले गए हैं. मेरे दोस्त अश्विनी दत्त (प्रोड्यूसर), अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और कल्कि की टीम मुबारकबाद. दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहा हूं. गॉड ब्लेस.”

कल्कि बॉक्स ऑफिस (Kalki Box Office)

पहले दिन कल्कि ने वर्ल्डवाइड 191.5 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया. घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने पांच भाषाओं में कुल 95.3 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म के तेलुगु वर्जन ने 65.8 करोड़ रुपये, तमिल ने 4.5 करोड़ रुपये, हिंदी ने 22.5 करोड़ रुपये, कन्नड़ ने 0.3 करोड़ रुपये और मलयालम ने 2.2 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया.

दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई. फिल्म ने पांच भाषाओं में कुल करीब 54 करोड़ कमाए. इसमें तेलुगु से फिल्म की कमाई 25.65 करोड़ रुपये, तमिल से 3.5 करोड़ रुपये, हिंदी से 22.5 करोड़ रुपये, कन्नड़ से 0.35 करोड़ रुपये और मलयालम से 2 करोड़ रुपये रही. दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई 149.3 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

कल्कि 2898 एडी का निर्माण वैजयंती मूवीज़ ने किया है. फिल्म को बनाने में मेकर्स ने करीब 600 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. फिल्म में दिलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, कीर्ति सुरेश और मृणाल ठाकुर जैसे सितारे भी कैमियो करते नज़र आए हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811