Let’s travel together.

धार्मिक मंत्रों के उच्चारण के साथ भाजपा कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ

0 103

 

रायसेन-बेगमगंज।भारतीय जनता पार्टी देश का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसकी विशेषता है इसकी सरकार जनता से जो वायदे करती है उसे पूरा करती है कांग्रेस की तरह खोकली घोषणाएं नहीं, आप सब ने देखा की सवा साल के कांग्रेसी शासनकाल में गरीबों की हित की कई योजनाएं बंद कर दी गई थी। लेकिन प्रदेश की शिवराज सरकार ने उन योजनाओं को पुनः चालू किया और अंतिम छोर के व्यक्ति तक को लाभ पहुंचाने के लिए नगर के प्रत्येक वार्ड सहित एक-एक ग्राम में कैंप लगाकर पात्र हितग्राहियों के फॉर्म भर के उन्हें योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया है। कांग्रेस के लोग झूठी घोषणाएं करने में माहिर हैं हमें इसका जवाब आने वाली 17 तारीख को कमल निशान का बटन दबाकर देना है।


पुराना बस स्टैंड पर खड़िया मार्केट में भाजपा चुनाव कार्यालय के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने उक्त बात कही। उन्होंने मध्य प्रदेश शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए कांग्रेस सरकार के उस समय को भी याद दिलाया जब क्षेत्र में सिंचाई का प्रतिशत शून्य था और दिग्विजय सिंह जैसे लोग बेगमगंज की सभा में क्षेत्र को काला पानी बनाने की धमकी देकर गए थे लेकिन तब के बेगमगंज में और आज के बेगमगंज में जमीन आसमान का फर्क आप स्वयं अपनी आंखों से देख रहे हैं। अगर आज इतना बड़ा अस्पताल बन रहा है तो कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है लाडली बहनों को 1250 रुपए दिए जा रहे हैं तो उनके पेट में पीड़ा हो रही है। पूर्व में नगर पालिका द्वारा 1500 प्रधानमंत्री आवास नगर में बनवाए गए 1850 नवीन आवास स्वीकृत हो चुके हैं इसके अलावा क्षेत्र के लिए 60 करोड़ से अधिक की योजना को स्वीकृति मिल चुकी है हैदरगढ़ से सुल्तानगंज मार्ग का काम तेजी से चल रहा है बेगमगंज से महुआखेड़ा की सड़क के टेंडर भी हो चुके हैं। लेकिन झूठ बोलने में माहिर कांग्रेस के कार्यकर्ता इन बातों को झुठला रहे हैं आप सब भाजपा सरकार की उपलब्धियों, योजनाओं का लाभ ले रहे हैं वोट देते समय इन सब बातों का ध्यान स्वयं भी रखना है और दूसरों को भी दिलाना है। आपका आशीर्वाद सदैव हमें मिलता रहा है इस बार फिर अपना आशीर्वाद हमें प्रदान करके विधानसभा में भेजें हम सदैव आपकी सेवा के लिए तत्पर रहे हैं और हमेशा रहेंगे।
उद्बोधन से पूर्व कार्यालय का शुभारंभ पंडितो द्वारा धार्मिक मंत्रो के उच्चारण दीप प्रज्वलन के साथ किया गया उपस्थित सभी का स्वागत भी फूलमालाओं और भाजपा निशान की पट्टी गले में डालकर किया गया इस अवसर पर विभिन्न लोगों द्वारा अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ली गई।


कार्यक्रम को नगर मंडल अध्यक्ष कमल साहू डॉ रवि शर्मा, डॉ जितेंद्र तोमर, धन सिंह कुशवाहा रमेश प्रसाद सोनी, बसंत शर्मा सहित अन्य लोगों ने भी संबोधित करते हुए उपस्थित कार्यकर्ताओं से तन मन के साथ चुनाव प्रचार में जुटने और मतदाताओं को मतदान केंद्र तक ले जाकर कमल निशान का बटन दबाने तक चैन से नहीं बैठने का आवाहन किया। कार्यक्रम का संचालन शुभम दुबे ने किया। आभार प्रदर्शन नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी ने किया। इस अवसर पर भाजपा के कई वरिष्ठ, कनिष्ठ, युवा, महिला, कार्यकर्ताओं के अलावा नगर पालिका परिषद, जनपद पंचायत आदि के जनप्रतिनिधि ग्राम पंचायत के सरपंच भारी संख्या में मौजूद थे।

न्यूज़ सोर्स- हरि साहू जिला मीडिया प्रभारी
रायसेन

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811