Let’s travel together.

QTV पर फिर एक बार धूम मचाने आ रहा है एक नन्हा भूत

89

भारत के प्रमुख यूथ हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल क्यू टीवी (QTV) ने दर्शकों के लिए अनोखी और लाजवाब कहानियां पेश करना जारी रखते हुए अपने चर्चित शो ‘भागो भागो भूत आया’ को अपने बाल दर्शकों के लिए फिर से लॉन्च करने की घोषणा की है। चैनल ने यह फैसला अपने पहले लॉन्च के बाद खासकर बच्चों और युवा वर्ग में शो के प्रमुख किरदारों, नन्हे व आदित्य की लोकप्रियता और भारी डिमांड को देखते हुए लिया है। शो को चाहने वाले एक बार फिर एक शरारती भूत के साथ मनोरंजक कॉमेडी का मजा सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे डीडी फ्री डिश पर उपलब्ध चैनल, क्यू टीवी पर उठा सकेंगे। शो के प्रमुख कलाकारों में हेथ मकवाना (नन्हे) और गौरव शर्मा (आदित्य) के साथ शीर्षा तिवारी, नमन, सुषमा मुरुदकर, कपिल और नीतू पचौरी जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं।

एक हॉन्टेड रिसॉर्ट में अलग-अलग मजेदार किरदारों के साथ धूम मचाते एक प्यारे से भूत, ‘नन्हे’ द्वारा मेहमानों के सुकून और मस्ती में बाधा डालते देखना बच्चों के साथ-साथ पूरे परिवार के लिए बेहद दिलचस्प होने वाला है। आदित्य ने अद्भुत रिसॉर्ट में सभी को अपनी चुलबुली शैतानियों से परेशान करने वाले नन्हे भूत को पकड़ने की ठानी है। लेकिन नन्हे को लगता है कि कई अन्य लोगों की तरह ही आदित्य भी उसे पकड़ने में सफल नहीं होगा। भागने और पकड़ने वाला यह बिल्ली और चूहे का खेल आपके घर में हँसी का माहौल बना देगा और आप अपने परिवार के साथ इसका आनंद ले सकते हैं।

कॉमेडी से भरपूर इस शो में आदित्य अद्भुतरिसॉर्ट में काम करता है, जो नन्हे की शातिराना चाल से बचने के चक्कर में खुद ही फँस जाता है। दिलचस्प बात यह है कि पूरे रिसॉर्ट पर सिर्फ आदित्य ही एक अकेला ऐसा व्यक्ति है, जो प्यारे नन्हे को देख, सुन और उससे बात कर सकता है। पूरे शो को इस तरह से प्रस्तुत किया गया है, जिससे दर्शक हर एपिसोड के बाद अगले एपिसोड का इंतजार करने पर मजबूर हो जाते हैं। आदित्य और प्यारे नन्हे की लगातार चलने वाली छेड़-छाड़ जादू और मस्ती की दुनिया से भरपूर है।

हालांकि, सवाल यही है कि नन्हे भूत कैसे बना, आदित्य किस परिस्थिति में खुद को फंसा लेता है और कैसे यह सब कुछ हंसी-खुशी के साथ लोगों को टीवी स्क्रीन्स से बांधे रखता है। वहीं, एक बार फिर भागो भागो, भूत आया के रिलॉन्च के साथ क्यू टीवी (QTV) ने अपने दर्शकों की एक लम्बी सूची तैयार की है और उनकी डिमांड को पूरा करने के साथ-साथ अलग तरह की, मनोरंजक कहानियों की पेशकश जारी रखी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आयसर ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार की टक्कर मारी,एक की मौत     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर 3 दिन से लगातार बार-बार लग रहा जाम,यात्रियों को हो रही परेशानी     |     ट्रेन की चपेट में आने से ईंट भट्टा श्रमिक की मौत     |     जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर एक्शन की तैयारी? अमित शाह कल करेंगे सुरक्षा स्थिति पर अहम बैठक     |     बिहार: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, खगड़िया में माकपा नेता की गोली मारकर हत्या     |     बुरहानपुर: हाल-ए-अस्पताल! संक्रमण के साए में मरीज, यहां टीबी रोगी भी सामान्य वार्ड में भर्ती     |     उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने किया 32वें सुरताल महोत्सव के प्रतिभागियों को सम्मानित      |     साइनिंग अमाउंट लेकर भी शाहरुख खान ने फिल्म ठुकराई, अनिल कपूर का करियर बन गया!     |     ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान     |     ग्राम आमखेड़ा में दिखा बाघ,लोगों को देखकर शेर जंगल मे चला गया     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811