Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भोपाल में राजभवन से पुलिस कंट्रोल रूम तक होगा रोड शो प्रधानमंत्री 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

41

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भोपाल प्रवास के दौरान 27 जून को विकास की नई गाथा लिखेंगे। वे मध्य प्रदेश को दो नई वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात देंगे। जिसमें इंदौर से भोपाल और भोपाल से जबलपुर ट्रेनें शामिल हैं। राजभवन से पुलिस कंट्रोल रूम तक प्रधानमंत्री का रोड शो भी होगा। इसमें मध्य प्रदेश के मन में हैं मोदी का भाव दिखेगा। यह जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को दी।

उन्होंने बताया कि भोपाल के कार्यक्रमों के बाद प्रधानमंत्री शहडोल जाएंगे, जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड बांटेंगे। प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। नड्डा सोमवार दोपहर भोपाल पहुंचेंगे।

वे मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के अंतर्गत मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में मोदी के नौ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। राजमाता विजयाराजे सिंधिया प्रदर्शनी में भाजपा के बूथ सशक्तिकरण अभियान की झलक भी दिखेगी।

10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

अमेरिका यात्रा के बाद प्रधानमंत्री का देश में यह पहला दौरा है। वे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में देशभर के 34 राज्यों के बूथों के तीन हजार चयनित कार्यकर्ताओं सहित देश के 10 लाख कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे। इन्होंने बूथ सशक्तीकरण अभियान में योगदान दिया है। कार्यक्रम का मध्य प्रदेश के 1082 मंडल, 64,100 बूथों के साथ देशभर के सभी मंडलों व बूथों पर सीधा प्रसारण होगा।

क्रूरता के काले इतिहास में मुगलों, अंग्रेजों के साथ लिखा जाएगा कांग्रेस का नाम

शर्मा ने कहा कि आज के दिन आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या की गई थी। देश में क्रूरता का काला इतिहास जब भी लिखा जाएगा, उसमें मुगलों, अंग्रेजों के साथ कांग्रेस का भी नाम होगा। सत्ता बचाने के लिए इंदिरा गांधी ने लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया और लोकतंत्र सेनानियों को जेल में ठूंसकर कठोर यातनाएं दीं, कई लोगों को जान गवानी पड़ी थी। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की दुहाई देकर विदेश में भारत को बदनाम करने वाले राहुल गांधी बताएं कि आपके पुरखों ने देश को आपातकाल की आग में क्यों झोंका? इसमें संजय गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ प्रमुख किरदारों में से थे। 1984 के दंगे भी कमल नाथ की भूमिका की याद दिलाते हैं।

भाजपा जोड़ती है : चुघ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने प्रदेश अध्यक्ष के बदलाव के प्रश्न पर कहा कि भाजपा हटाने का नहीं जोड़ने का काम करती है। देशभर में भाजपा ने लोगों को जोड़ा है और मध्य प्रदेश में भी भाजपा संगठन बेहतर कार्य कर रहा है। आपातकाल के खिलाफ जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में देश में आंदोलन चला, लोहिया, जयप्रकाश नारायण के तथाकथित शिष्य ने भी कांग्रेस को समाप्त करने की शपथ ली, दुर्भाग्य से वे गांधी-नेहरू परिवार के चरणों में लेट रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811