Let’s travel together.
nagar parisad bareli

समेत ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्में जानिए किस प्लेटफाॅर्म पर देख पाएंगे

19

हर बार की तरह इस बार का वीकेंड भी काफी धमाकेदार होने वाला है। ओटीटी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ता। ओटीटी पर आपको इस बार भरपूर मसाला देखने को मिलने वाला है। एक्शन थ्रिलर फिल्म से लेकर कॉमेडी और रोमांस हर तरह का तड़का लगने वाला है। आप भी अपने सारे काम छोड़कर इस वीकेंड को फुल एंटरटेनमेंट में एंजॉय करें। दरअसल इस वीकेंड कई धमाकेदार फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान फिल्म भी शामिल है। आइए जानते हैं कि वे फिल्में कौनसी हैं।

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को आप घर बैठे आराम से देख सकते हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

टीकू वेड्स शेरू

रिलीज से पहले ही अपने एक सीन को लेकर विवादों में रही फिल्म टीकू वेड्स शेरू भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर एक-दूसरे के अपोजिट रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया किसिंग सीन देख लोग काफी भड़के थे।

केरल क्राइम फाइल्स

अगर आप कोई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए केरल क्राइम फाइल्स एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। केरल क्राइम फाइल्स रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

सीक्रेट इन्वेंशन

अगर आप मार्वल सीरीज के फैन हैं तो ये फिल्म आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है। सीक्रेट इन्वेंशन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में मार्वल के निय फ्यूरी किरदार की वापसी हुई है।

ब्रेक प्वाइंट

ब्रेक प्वाइंट स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म है। अगर आप स्पोर्ट्स में दिलचस्पी रखते हैं, तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811