Let’s travel together.
nagar parisad bareli

बदनावर में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक के बाहर कार से साढ़े नौ लाख रुपये उड़ाए

28

 बदनावर। यहां पेटलावद रोड पर गुरुवार दोपहर करीब 3ः30 बजे एचडीएफसी बैंक के बाहर कार का पहिया पंक्चर बताकर अज्ञात बदमाश चकमा देकर सब्जी व्यापारी की खड़ी कार में झोले में रखे नौ लाख 50 हजार रुपये ले उड़े।

पुलिस ने बैंक समेत आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले, लेकिन शाम तक कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि सीसीटीवी में दो युवक बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, किंतु बैंक के कैमरे से उनकी दूरी अधिक होने पर चेहरा स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है।

बैंक में एक-दो कैमरे खराब होने की जानकारी भी सामने आई है। इससे मंडी व्यापारियों में रोष है। घटना के बाद बड़ी संख्या में व्यापारी बैंक के बाहर जमा हो गए थे।

सब्जी मंडी के कारोबारी प्रियांशु पुत्र रवि पटेल निवासी कोद दोपहर में एचडीएफसी बैंक के अपने खाते से साढ़े नौ लाख रुपये निकालकर झोले में रखने के बाद बाहर निकले थे। साइड में खड़ी अपनी कार एमपी13, सीडी6161 में चालक सीट के पास उन्होंने झोला रखा तथा कार स्टार्ट कर आगे बढ़ाई।

तभी दो बदमाशों ने आकर बताया कि कार का पहिया पंक्चर हो गया है। यह सुनकर प्रियांशु नीचे उतरा और क्लीनर साइड के पीछे का पंक्चर हुआ पहिया देखकर जैक निकालने लगा। इस बीच मौका पाकर बदमाश झोला निकालकर तेजी से भाग निकले।

सीट पर अपनी जगह झोला नहीं देख पटेल आसपास खड़े लोगों से इस बारे में पूछने लगा और मंडी में अपने काका व सब्जी मंडी अध्यक्ष जीवन पटेल को सूचना दी। उन्‍होंने बैंक जाकर बताया और पुलिस को खबर की। सूचना मिलते ही टीआइ विश्वदीपसिंह परिहार, अनिल द्विवेदी एवं अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा जानकारी ली।

बैंक एवं आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे, किंतु बदमाशों का सुराग नहीं लगा। दोनों बदमाश युवक बताए गए हैं। जहां यह घटना हुई, वहां आसपास काफी चहल-पहल रहती है तथा भागने के कई रास्ते होने से यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस रास्ते से भागे व कितने सदस्य थे।

इसमें 3-4 लोगों के शामिल होना बताया जा रहा है। बाद में पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। इतनी बड़ी राशि चुराने की यह पहली वारदात हुई है।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने पहले बैंक के बाहर रेकी की और बाद में घटना को अंजाम दिया। टीआइ ने बताया कि बैंक एवं आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। आसपास के शातिर बदमाशों की तलाश भी की जा रही है।

एक अन्य व्यापारी ने बताया कि दोपहर करीब सवा एक बजे वह बैंक से राशि निकालकर घर गया। उसके बाद अपनी गाड़ी घर के बाहर खड़ी कर अंदर चला गया। इसी दौरान एक युवक बाइक से आया और गाड़ी की सीट उठाकर देखने लगा। अनजान व्यक्ति होने से घर के अंदर से आवाज लगाई तो भाग गया। पुलिस ने इन रास्तों के सीसीटीवी भी खंगाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811