Let’s travel together.

गुम के किसी के प्यार में शो से बाहर होंगे ये 8 सितारे जानिए क्या है शो छोड़ने की वजह

14

 टेलीविजन का फेमस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों का पसंदीदा शो है। इस शो में सई, सत्या और विराट का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच गुम है किसी के प्यार में को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद कई कलाकार इसे अलविदा कह सकते हैं। इस लिस्ट में आयशा सिंह, हर्षद अरोड़ा और नील भट्ट का नाम शामिल है। आइए जानते हैं कि और कौन से सितारे हैं, जो इस शो को जल्द ही छोड़ने वाले हैं।

आयशा सिंह

इस शो की सई यानी आयशा सिंह को लोगों ने खूब पसंद किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ने का मन बना लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में जल्द ही 20 साल का लीप आने वाला है, जिसके कारण आयशा सिंह का कहना है कि वे पर्दे पर बूढ़ा किरदार नहीं करना चाहतीं।

नील भट्ट

इस शो के लीड एक्टर विराट यानी नील भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्टर ने शो छोड़ने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वे भी अपनी उम्र से बड़ा किरदार नहीं निभाना चाहते हैं।

हर्षद अरोड़ा

वहीं शो के दूसरे लीड एक्टर हर्षद अरोड़ा भी गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि लीप से पहले तीनों को शो में मृत दिखा दिया जाएगा।

प्रिया आहूजा

गुम है किसी के प्यार में एक तरह जहां सत्या की मौत दिखाई जाने के बाद, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा भी इस शो को अलविदा कह सकती है।

दीपाली कामथ

गुम है किसी के प्यार में दीपाली कामथ का सत्या की मावशी के रोल में नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में जब सत्या ही शो से बाहर हो जाएंगे तो दीपाली कामथ भी इस शो से बाहर हो सकती हैं।

आरिया सकारिया

गुम है किसी के प्यार में लीप आने के बाद आरिया सकारिया भी अलविदा कह सकती हैं, क्योकि शो में 20 साल के लीप के बाद बड़ी सवि को दिखाया जाएगा, ऐसे में छोटी सवि यानी आरिया इस शो से बाहर हो सकती हैं।

तन्मय ऋषि

शो में 20 साल का लीप आने के बाद तन्मय ऋषि जो कि इस समय विनायक के किरदार में शो में नजर आ रहे हैं, वे भी इस शो को छोड़ सकते हैं। आने वाले समय में बड़े विनायक को दिखाया जाएगा।

संयोगिता भावे

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार शो में सत्या की मां का किरदार निभा रहीं संयोगिता भावे भी गुम है किसी के प्यार में शो को छोड़ सकती हैं। अब देखना होगा शो में 20 साल के लीप में क्या-क्या बदलाव होंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उप मुख्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा अभियान में श्रमदान कर स्वच्छता का दिया संदेश     |     सांची विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस आयोजित, छात्रों की उपलब्धियां गिनाई     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 21 सितम्बर 2024     |     शारदा प्रसाद वने पिछड़ावर्ग उत्थान समिति के जिलाध्यक्ष     |     श्रम कल्याण एवं कौशल उन्नयन केंद्र सतलापुर में मनाई गई विश्वकर्मा भगवान पूजन     |     शिक्षा मंत्री द्वारा दिए अतिथि शिक्षकों के बयान पर अतिथि शिक्षकों ने जाताया आक्रोश,मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन     |     कांग्रेस ने किसान न्याय यात्रा निकाली,ट्रेक्टर पर सवार होकर पहुंचे कलेक्ट्रेट,ज्ञापन सोपा     |     सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले शासकीय कर्मचारी को तहसीलदार ने थमाया नोटिस,एक लाख रुपए का अर्थदंड भी लगाया     |     श्रुति धर्मेद्र जैन को वर्ष 2023 के प्राचार्य शंकर लक्ष्मण गोखले रजत पदक से किया सम्मानित     |     संस्कृत के विद्वान व सेवानिवृत्त प्राध्यापकों ने विश्वविद्यालय में स्वेच्छा से अध्यापन का कार्य करने की दी सहमति     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811