Let’s travel together.

कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी जुटी गृह मंत्री अमित शाह 21 और 22 अप्रैल को करेंगे रोड शो

26

भाजपा ने कर्नाटक में अगले महीने होने वाले चुनाव के लिए जनसंपर्क का काम शुरू कर दिया है। 20 अप्रैल को नामांकन की तारीख खत्म होते ही भाजपा आक्रामक चुनाव प्रचार शुरू करेगी। इसकी शुरुआत गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो के साथ होगी। गृह मंत्री शाह 21 और 22 अप्रैल को दावणगेरे और देवनहल्ली में रोड शो करेंगे और बेंगलुरु में भाजपा के प्रचार अभियान के तहत कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। शाह के रोड शो से कर्नाटक में पार्टी के जनसंपर्क को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

इस दौरान गृह मंत्री चुनावी रणनीति को बेहतर बनाने के लिए राज्य में प्रचार अभियान की अगुवाई करने वाले पार्टी नेताओं के साथ कई बैठकों में शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि शाह 20 से 23 अप्रैल के बीच राज्य में रहेंगे। इसके बाद तेलंगाना की चेवेल्ला लोकसभा सीट पर राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होने के रवाना होंगे।

जेपी नड्डा ने कहा-कांग्रेस के 70 साल देख लीजिये

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हुबली में बीवीबी इंजीनियरिग कालेज में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस के आप 70 साल देख लीजिए, समाज को जितना बांट सकते हो बांटो। भाषा, जाति, पंथ, धर्म, हर पर जितना बांट सकते हो बांटो और सच्चाई ये है कि बांटते-बांटते वो खुद बंट गए। अब भाजपा को देखिए, अनेकता में एकता।

चुनाव अधिकारियों ने ली अन्नामलाई की तलाशी

चुनाव अधिकारियों ने भाजपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई के कमरे, वाहनों और हेलीकाप्टर की तलाशी लेने के बाद कहा कि उनकी तरफ से आदर्श आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं किया गया। चुनाव अधिकारियों ने जिस हेलीकाप्टर की तलाशी ली उससे अन्नामलाई उडुपी आए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811