Let’s travel together.

दस साल की बालिका को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म का प्रयास गुस्साए ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांधा

11

गुना। छोटे भाइयों को स्कूल छोड़ने गई 10 साल की बालिका को एक युवक अगवा कर भदौरा के जंगल में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बालिका के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। गुस्‍साए ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उन्‍होंने आरोपित को पेड़ से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को शहर कोतवाली थानाक्षेत्र में 10 वर्षीय बालिका अपने छोटे भाइयों को स्कूल छोड़ने गई थी। यहां से एक व्यक्ति उसका अपहरण कर मोटरसाइकिल से ले गया। इसके साथ ही म्याना थानाक्षेत्र के ग्राम भदौरा के जंगल में उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। लेकिन बच्ची के चिल्लाने पर स्थानीय ग्रामीणों ने बालिका को उस युवक के चंगुल से छुड़ाया और युवक की पिटाई कर उसे रस्सी के सहारे पेड़ से बांध दिया। इसके साथ ही म्याना थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और बालिका को सुरक्षित बचा लिया। वहीं युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम गोवर्धन पुत्र रामसिंह कुशवाह उम्र 27 साल निवासी ग्राम कदवाया जिला अशोकनगर बताया। घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक राकेश सगर को लगी, तो उन्होंने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। इसके साथ ही आरोपित के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी कार्रवाई की जा रही है।

शिवपुरी और अशोकनगर में भी दर्ज हैं मामले

इधर, पुलिस ने आरोपित गोवर्धन कुशवाह के पूर्व का आपराधिक रिकार्ड खंगाला, तो पता चला कि वह पहले भी इसी तरह के अपराध कर चुका है। शिवपुरी के इंदार थानाक्षेत्र में 2016 में उसने इसी तरह का अपराध किया गया था, जिसमें उसे 2018 में 10 वर्ष की सजा भी सुनाई जा चुकी थी। लेकिन 2000 में आरोपित जमानत पर बाहर आ गया था। इसके बाद उसने अशोकनगर जिले के कदवाया थानाक्षेत्र में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया था, जिसका मामला भी दर्ज है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811