Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पोस्टपोन हो गई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’

21

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने सिनेमाघरों में जो धमाल मचाया है, उसके बाद से तो अभिनेता की फैन फॉलोइंग खूब बढ़ गई है। पुष्पा के गाने, एक्शन और डायलॉग्स सभी ने एकदम धमाल मचा दिया था। लोग इस फिल्म के डायलॉग्स तो अभी तक दोहराते रहते हैं। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल स्टारर फिल्म में सभी का अभिनय दमदार था। अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। पहले तो खबर सामने आ रही थी कि इस फिल्म का सीक्वल पुष्पा 2 इसी साल दिसंबर में आ सकता है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग रोक दी गई है और अभी यह फिल्म रिलीज नहीं होगी।

पुष्पा 2 को देखने के लिए फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग को अचानक रोक दिया गया है और पुष्पा द रूल को पोस्टपोन कर दिया गया है। शूटिंग रोकने की वजह खुद डायरेक्टर सुकुमार हैं। खबरों के अनुसार अब तक जो कुछ भी शूट हुआ है मेकर्स उससे खुश नहीं हैं। यही वजह है कि वाइजैग में चल रही शूटिंग को लंबे शेड्यूल के बाद रोक दिया गया है। अभी तक इस फिल्म से जुड़ी कोई नई अपडेट भी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा 2 के डायरेक्ट सुकुमार मूवी की कहानी से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने इसमें बदलाव करने की मांग की है। कुछ समय पहले ही फिल्म को ऑन फ्लोर ले जाया गया है। अभी शूटिंग का एक छोटा सा हिस्सा ही पूरा हुआ है। पहले तो कहा जा रहा था इस फिल्म का ट्रेलर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के खास मौके पर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब इसकी भी उम्मीद नहीं लग रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकुमार एक बार फिर से कंटेंट को फिर से शूट करने पर ध्यान देना चाहते हैं और अब तक जो कुछ भी शूट किया है, उसे डिलीट करना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो पुष्पा 2 के लिए दर्शकों को अभी काफी लंबा इंजतार करना पड़ सकता है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट वायरल हो रही है फिल्म पुष्पा 2 इस साल नहीं बल्कि 2024 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है अब फिल्म की शूटिंग 3 महीने बाद शुरू होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811