Let’s travel together.

शालीन भनोट ने अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा को बताया लेस्बियन

35

Bigg Boss 16 : कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहलाने वाले Bigg Boss के घर में जितना हंगामा देखने का मिलता है, उतना ही सोशल मीडिया पर भी दिखाई देता है। ‘बिग बॉस 16’ में भी कंटेस्टेंट के बीज जबरदस्त फाइट हो रही है। इस बार के शो में भी कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते तो वहीं कुछ के बीच शानदार बॉन्डिंग  दिखाई दे रही है। अब हाल ही में लड़ाई के बीच शालीन भनोट ने अर्चना और सौंदर्या के रिश्ते पर ही सवाल खड़े कर दिए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी खूब बवाल देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस सीजन 16 में शालीन और टीना का रिश्ता भी शुरू से खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों की बीच लड़ाई भी देखने को मिली लेकिन दोनों अब दोबारा से क्लोज आते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इनके रिश्तें को सभी घरवाले स्क्रिप्टेड कहते नजर आते हैं। इसी को लेकर अर्चना और शालीन में बहस शुरू हुई जो सौंदर्या और अर्चना की दोस्ती के रिश्ते तक पहुंच गई।

दरअसल न्यू ईयर के सेलिब्रेशन के दौरान शालीन भनोट और टीना दत्ता काफी क्लोज नजर आए। जिसके बाद सभी घरवालों ने उनके रिलेशन को फेक कहना शुरू कर दिया। वहीं सेलिब्रेशन के बाद अर्चना गौतम ने शालीन और टीना दत्ता रिश्तें को लेकर मजाक उड़ाया, तो इस पर शालीन ने भी कूल अंदाज में जवाब दिया लेकिन वह कुछ ऐसा कह गए कि अब नेटिजन्स भी खूब चुटकी ले रहे हैं। दरअसल जब अर्चना ने कहा कि अगर शालीन और टीना सिर्फ दोस्त हैं तो दोस्त इतने करीब नहीं आते हैं। इस पर शालीन कहते हैं कि अर्चना और सौंदर्या एक बिस्तर और चादर साझा करती हैं तो क्या उनके बीच  कुछ है। इसके साथ ही वह कहते हैं कि उनकी कुछ दोस्त लेस्बियन हैं। अब इसी को लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ ने शालीन को फटकार भी लगाई है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |     रोड की बदहाल के कारण रोज वाहन हो रहे हैं ज्यादातर खराब, एक ही दिन में पांच ट्रक के पहिए फूटे     |     बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान, रोज सुबह शाम मचाते हैं उत्पात     |     18 साल से अधूरी पड़ी अंबाडी डोला घाट की पुलिया के लिए लगभग 24 लाख रुपए हुए मंजूर     |     लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट गवर्नर मनीष शाह बने रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति सदस्य     |     नगरपालिका अध्यक्ष ने  15 लाख से अधिक की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि किया     |     गो हत्या के आरोप में महिला सहित एक व्यक्ति हिरासत में,दो आरोपित फरार     |     TODAY :: राशिफल शनिवार 19 अक्टूबर 2024     |     एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811