Let’s travel together.

TODAY::राशिफल मंगलवार 23 अगस्त 2022

0 67

मेष राशि- बातचीत में संयत रहें। मन अशान्त हो सकता है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। कारोबार में वृद्धि के लिए किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। भौतिक सुखों की वृद्धि होगी। सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। भाइयों के सहयोग से कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे।

वृष राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। क्रोध से बचें। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें। कार्यक्षेत्र में बदलाव के अवसर भी मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। विदेश यात्रा पर भी जाना हो सकता है।

मिथुन राशि- घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ का ध्यान रखें।

कर्क राशि- माता का सानिध्य मिलेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। कारोबार का विस्तार हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। कारोबार का विस्तार होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। बातचीत में संयत रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक रहेगा।

सिंह राशि- कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। व्यवधान आ सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार का विस्तार होगा। किसी पुराने मित्र के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय के साधन बनेंगे। भागदौड़ अधिक रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। संचित धन में कमी आ सकती है। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।

तुला राशि- बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। वाहन की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। कारोबार में प्रगति होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती है। रुके हुए धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सन्तोषजनक परिस्थिति हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन हो सकता है।

धनु राशि- मन शान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ सकते हैं। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख शान्ति रहेगी। धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। क्रोध की अधिकता हो सकती है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें।

मकर राशि- क्रोध से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन:स्थिति रहेगी।

कुंभ राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है। क्रोध की अधिकता रहेगी। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। खर्च बढ़ सकते हैं।

 

मीन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार की शुरुआत हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। भाई-बहनों का साथ मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024     |     जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     कांजी हाउस में 3 दिन भूख से तड़प करीब सौ गौवंश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811