Let’s travel together.
nagar parisad bareli

वोटरों को प्रभावित करने के लिए मुर्गा पार्टी, बड़ी मात्रा में रेडी टू फ्राई मुर्गा बोरी में भरे मिले

0 114

शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के मोहरा गांव में एक अज्ञात मोटरसाइकिल पर मुर्गा बोरी में मिले

शिवपुरी से रंजीत गुप्ता

शिवपुरी जिले में पंचायत चुनावों को लेकर दूसरे चरण की का मतदान एक जुलाई को होना है लेकिन वोटरों को प्रभावित करने के लिए नेता तमाम तरह के प्रयासों में लगे हुए हैं इसी क्रम में शिवपुरी जिले के मोहरा गांव में एक मोटरसाइकिल पर कट्टे भरकर फ्राई रेडी टू फ्राई मुर्गे मिले हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने इस मोटरसाइकिल पर भरे कट्टे को जप्त किया है। वहीं दूसरी ओर जो व्यक्ति इन्हें बांटने के लिए आया था बाइक छोड़कर फरार हो गया।

इस समय पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों द्वारा प्रचार प्रसार के आखिरी दिन जी तोड़ मेहनत की जा रही है। इसके साथ वोटरों को लुभाने के लिए किए गए प्रयास का एक वीडियो कोलारस जनपद के मोहरा गांव से सामने आया है। जहां मोहरा गांव में एक अज्ञात मोटरसाइकिल पर मुर्गा पार्टी करने के लिए बड़ी तादात में रेडी टू फ्राई मुर्गा बोरी में भरे मिले हैं।

अज्ञात बाइक पर बंधा मिला मुर्गों से भरा बोरा –

मोहरा गांव में कुछ ग्रामीणों ने एक लावारिस हालत में मोटरसाइकिल को चिन्हित किया उक्त मोटरसाइकिल पर एक बोरी बंधी हुई थी। ग्रामीणों ने काफी देर इंतजार के बाद जब मोटरसाइकिल पर बंधे बोरी में देखा तो उसमें रेडी टू फ्राई मुर्गा थैलियों में बंधे हुए रखे हुए थे संभवत ये मुर्गा किसी प्रत्याशी के द्वारा बांटने के लिए मोहरा गांव पहुंचाए गए थे परन्तु अज्ञात कारणों के चलते मोटरसाइकिल चालक मोटरसाइकिल सहित मोटरसाइकिल पर बंधे हुए मुर्गों की बोरी को छोड़कर लापता हो गया ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल कोलारस थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल सहित थैलियों में बंधे हुए मुर्गे के बोरी को जप्त कर जांच शुरू कर दी है।

मुर्गो से भरी बाइक जब्त, पुलिस जांच में जुटी –

कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि दूसरे चरण का मतदान 1 जुलाई को होना है। कोलारस जनपद में दूसरे चरण में मतदान होना है। पुलिस द्वारा कोलारस जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया यह फ्लैग मार्च जब ग्राम मोहरा से भी होकर गुजरा था संभवत उक्त मोटरसाइकिल को छोड़कर अज्ञात युवक लापता हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल क्रमांक MP33 ML 2343 को जप्त कर लिया है। वाहन किसका था और वाहन पर मुर्गे किस प्रत्याशी के लिए बांटे जा रहे थे पुलिस जांच में जुटी हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811