Let’s travel together.

सपा,बसपा और निर्दलीय विधायक भाजपा में शामिल,विधायक संजीव कुशवाहा,राजेश शुक्ला, सुरेंद्र सिंह शेरा ने भाजपा ज्वाइन की

0 227

भोपाल। राष्ट्पति चुनाव से पहले एक बसपा, एक सपा और एक निर्दलीय, इस प्रकार तीन विधायको ने  बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष वीडी शर्मा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ली।

भोपाल में आज मध्य प्रदेश के 3 विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ली। सपा से राजेश शुक्ला, बसपा से संजीव कुशवाहा और एक निर्दलीय विधायक के भाजपा में शामिल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है कि भारतीय जनता पार्टी से आज बसपा विधायक संजीव कुशवाह, सपा विधायक राजेश शुक्ला और निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह जुड़ रहे हैं। मैं आप सभी का भाजपा परिवार में हृदय से स्वागत करता हूं।सीएम ने कहा कि तीनों विधायक साथी सदैव अपने-अपने क्षेत्र के विकास को लेकर सक्रिय रहते हैं। मेरा भी यह प्रयास रहता है कि प्रदेश का अधिकतम विकास कैसे हो और जनता की भलाई के काम कैसे किए जाएं! हम सब मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ायेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के मार्गदर्शन और प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा जी के नेतृत्व में हम जनता की सेवा के लिए अधिकतम कार्य करेंगे। सरकार के नाते हमारा जो कर्तव्य है, उसका पूर्णत: निर्वहन करेंगे। हम सब मिलकर प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के कार्य करेंगे।वहीं प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि हमें गर्व है कि आज भाजपा परिवार में तीन ऐसे सशक्त और ताकतवर जनप्रतिनिधि सम्मिलित हुए हैं, जो अपने क्षेत्र के विकास और समाज के कल्याण के लिए लगातार सक्रिय रहते हैं। पूर्ण विश्वास है कि तीनों विधायकगणों के भाजपा परिवार में सम्मिलित होने से बिजावर, भिंड व सुसनेर विधानसभा विकास पथ पर और तेज़ गति से आगे बढ़ेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

वर्षा थमने से किसानो ने ली राहत की सांस,फिर थ्रेशर् से गेहूं चना निकालने में जुटे     |     एमपीआरडीसी के सारे जतन भी नही रोक पा रहे बालमपुर घाटी की दुर्घटनाएं     |     भाजपा राज में युवा, महिला और किसान परेशान, आदिवासियों पर सबसे ज्यादा अत्याचार मप्र में- जीतू पटवारी     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811