Let’s travel together.

शौच के लिए गए युवक पर मगरमच्छ ने किया हमला, हाथ का एक हिस्सा हुआ अलग

0 28

– मगरमच्छ ने इस हमले में युवक के हाथ को चबा लिया

-तालाब के पास शौच जाना महंगा पड़ा

– माधव राष्ट्रीय उद्यान में सांख्य सागर झील में हैं सैकड़ों मगरमच्छ

रंजीत गुप्ता शिवपुरी

शिवपुरी शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के हरदौल के मंदिर के पीछे रहने वाले एक युवक पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। मगरमच्छ ने इस हमले में युवक के हाथ को चबा लिया जिससे उसका आधा हाथ उसके धड़ से अलग हो गया बताया जाता है कि उक्त युवक अपने घर के पास स्थित जाधव सागर तालाब पर शौच करने के लिए गया था। तभी वहां पर मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया। घायल युवक को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तालाब के पास शौच जाना महंगा पड़ा-

बताया जाता है कि पुरानी शिवपुरी के हरदौल मंदिर के पीछे रहने बाला बंटी अपने घर के पास स्थित जाधव सागर के पास तालाब किनाने शौच करने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि बंटी के घर में शौचालय नहीं है इसलिए वह तालाब किनाने शौच करने के लिए गया। इसी दौरान मगरमच्छ ने इसे अपना शिकार बना लिया।

बंटी की आर्थिक हालत कमजोर-

स्थानीय लोगों ने बताया है कि मगरमच्छ के हमले में घायल हुआ बंटी पेशे से तंदूरी रोटी बनाने का काम करता था। स्थानीय लोगों का कहना है कि बंटी की माली हालात ठीक नहीं । घर में शौचालय नहीं होने के कारण पूरे परिवार को शौच के लिए जाधव सागर तालाब की ओर जाना पड़ता है। बंटी रात दस बजे के लगभग शौच के लिए सागर की ओर गया था। यहां सागर में मिलने वाले नाले से जैसे ही उसने पानी लेने के लिए अपने हाथ को बढ़ाया। तभी एक बड़े मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया।

सांख्य सागर झील में हैं सैकड़ों मगरमच्छ –

शिवपुरी शहर का एक हिस्सा नालों के जरिए माधव राष्ट्रीय उद्यान के अंदर आने वाली सांख्य सागर झील से लगा हुआ है। यह झील नालों के जरिए शहर के नालों ने लगी हुई है। सांख्य सागर झील में इस समय सैकड़ों मगरमच्छ हैं। इस झील से मगरमच्छ नालों के सहारे शिवपुरी शहर में आ जाते हैं। बारिश के दौरान तो मगरमच्छ शहर की बस्तियों में निकलते हैं। कई बार मगरमच्छ शिवपुरी शहर के जाधव सागर, पुरानी शिवपुरी, सिद्धेश्वर रोड, महल कॉलोनी, रामबाग कॉलोनी, विष्णु मंदिर के पीछे, ठंडी सड़क आदि स्थानों पर निकल चुके हैं। लेकिन पहली बार ऐसा बड़ा हमला है जब युवक के हाथ को ही मगरमच्छ ने धड़ से अलग कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |     श्रम निष्ठा कल्याणी का भाव से अपने जीवन में परिवर्तन लाए- उत्तम सिंह कुशवाह     |     सर्व स्वर्णकार सोनी समाज रायसेन की 140 सदस्यो बाली कार्यकारिणी घोषित, परिवार परामर्श मंडल का भी गठन     |     मुस्लिम त्यौहार कमेटी ने किया रायसेन एस पी का आभार व्यक्त     |     त्योहारों के मद्देनजर रायसेन आबकारी की अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत कार्यवाही     |     बुदनी उपचुनाव में आज से शुरू होगा घमासान, भरे जाएंगे नामांकन     |     शरद पूर्णिमा पर मंदिर में ठाकुर जी को भोग लगाकर बांटी गई खीर     |     दीवानगंज तालाब सहित आसपास के तालाबो में लगा गंदगी का अंबार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811