Let’s travel together.
nagar parisad bareli

कार ने मोटरसाइकल को टक्कर मारी,तीन घायल,एक गंभीर

0 124

मुकेश साहू दीवानगंज रायसेन
भोपाल विदिशा हाईवे 18 दीवानगंज कलारी के सामने  कार ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से तो दो व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के जानकारी की सांची निवासी राजू अहिरवार , अनिकेत और एक अन्य व्यक्ति काम करने के लिए सांची से भोपाल जा रहे थे। गुरुवार को सुबह 6:30 के लगभग जैसे ही दीवानगंज कलारी के सामने पहुंचे तो भोपाल की तरफ से आ रही एक सफेद कार क्रमांक एमपी 04 जेड सी 0931 ने रॉन्ग साइड आते हुए जोरदार टक्कर मोटरसाइकिल को मार दी। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार राजू अहिरवार पिता बंसी लाल अहिरवार उम्र 24 वर्ष निवासी सांची गंभीर रूप से घायल हो गया। वही अनिकेत और अन्य एक व्यक्ति को मामूली सी चोट आई है। राजू अहिरवार पिता बंसीलाल अहिरवार को दीवानगंज जननी 108 के पायलट अभिषेक यादव द्वारा सांची अस्पताल भेजा गया जहां से विदिशा रेफर कर दिया गया है जहां पर घायल इलाज जारी है। वही प्रत्यक्ष दर्शी द्वारा बताया गया कि कार रॉन्ग साइट आते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार लेकर भाग रहा था तो 1 किलोमीटर दूर जाकर बरजोर पुर जोड़ पर कार बंद हो गई। कार चालक कार छोड़कर भाग गया। घटनास्थल पर दीवानगंज पुलिस पहुंची। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
बता दें कि भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर दुर्घटनाओं का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा कोई सा दिन नहीं जाता जिस दिन इस रोड पर दुर्घटना नहीं होती हो।
त्रिमूर्ति चौराहा सलामतपुर से लेकर भोपाल भानपुर तक 45 किलोमीटर मार्ग पर रोज दुर्घटनाएं हो रही है। जिसमें कई राहगीर घायल हो रहे हैं तो कई राहगीरों मौत हो चुकी है। 7 महीने में ही 70 से ज्यादा दुर्घटना हो चुकी है। जिसमें अभी तक 90 लोग घायल हो गए हैं तो वही 15 लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है। इसके बावजूद भी एमपीआरडीसी द्वारा रोड का चौड़ीकरण नहीं किया जा रहा है। जिसका खामियाजा आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। बारिश के समय में रोड की हालत भी बद से बत्तर हो गई है। रोड में एक एक फिट गड्ढे हो गए हैं इन्ही गड्ढों को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाएं हो रही है। जबकि भदभदा पर स्थित टोल प्लाजा से कमर्शियल वाहनों से टोल टैक्स वसूला जा रहा है टोल टैक्स लेने के बावजूद भी रोड की देखभाल नहीं हो रही है जिसका खामियाजा आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। आसपास के दो दर्जन से ज्यादा गांव के ग्रामीणों की मांग है कि रोड को फोर लाइन में तब्दील किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811