Let’s travel together.
nagar parisad bareli

युवक के पीछे ही पड़ गया सांप,एक महीने में 5 बार डसा,डर से मौसी के घर भागा तो वहां भी हुआ ये हाल

0 212

 

फतेहपुर।एक युवक को एक महीने में सांप ने पांच बार डसा, लेकिन हर बार युवक की जान इलाज के बाद बच गयी।ये कहानी भले ही आपको फिल्मी लगे पर ये घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में घटी है।यहीं नहीं सांप के खौफ से युवक अपने मौसी के घर चला गया और इसके बाद वहां भी उसे सांप ने डस लिया।युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरान हैं कि कैसे सांप काटने के बाद वो बार-बार ठीक हो जा रहा है।

बता दें कि ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का है।सौरा गांव में रहने वाले 24 वर्षीय विकास दुबे को एक से डेढ़ महीने के अंदर सांप ने पांच बार डसा,लेकिन हर बार विकास इलाज के बाद ठीक हो गया। अभी भी विकास का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है।क्योंकि पिछले दिनों ही सांप ने विकास को डसा था।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए विकास दुबे ने बताया कि दो जून की रात 9 बजे बिस्तर से उतरते हुए पहली बार सांप ने काटा था,जिसके बाद परिजन प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए।वहां दो दिन भर्ती रहा।इलाज के बाद ठीक होकर घर आ गया।

विकास ने बताया कि जब पहली बार सांप ने काटा तो परिजनों को लगा कि यह सामान्य घटना है।मगर 10 जून की रात फिर से सांप ने काट लिया।आनन-फानन परिजन मुझे लेकर अस्पताल भागे।गनीमत रही कि इस बार भी इलाज के बाद ठीक हो गया,लेकिन सांप को लेकर डर बैठ गया था और सावधानी बरतने लगा था।विकास ने बताया कि इसके सात दिन बाद 17 जून को घर में ही सांप ने एक बार फिर से काट लिया,जिससे हालत बिगड़ने लगी और परिजन दहशत में आ गए।फिर उसी अस्पताल में इलाज हुआ और मैं ठीक हो गया। हैरत की बात यह है कि चौथी बार सांप ने 7 दिन भी नहीं बीतने दिया।घटना के चौथे दिन ही सांप एक और बार काट लिया।जब परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर भी हैरान हो गए।

बता दें कि इस घटना से भयभीत परिजनों और डॉक्टरों की सलाह पर राधा नगर थाना क्षेत्र के राधा नगर मोहल्ले में रहने वाली अपनी मौसी के यहां विकास चला गया था।यहां पर भी सांप ने युवक का पीछा नहीं छोड़ा और शनिवार की देर रात लगभग 12:30 बजे उसे डस लिया था।इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।डॉक्टर भी हैरान हैं।परिवार के लोग भविष्य में अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811