Let’s travel together.
nagar parisad bareli

प्रभास-नाग अश्विन की कल्कि 2898 AD का ट्रेलर आया, बाहुबली बनाने वाले राजामौली ने क्या रिएक्शन दिया?

0 132

जबसे प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आया है फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है. सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं. फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बाहुबली के बाद ये प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने जा रही है. यहां तक कि लोगों का तो ये भी मानना है कि इस फिल्म से प्रभास बाहुबली और सलार जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अब प्रभास संग बाहुबली जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने भी कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एस एस राजामौली ने क्या कहा?

कल्कि फिल्म पर सभी की निगाहें हैं. 600 करोड़ के बजट में बन रही ये फिल्म एस एस राजामौली की सबसे सक्सेसफुल फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. लेकिन कॉम्पिटेटिव लेवल पर न सोचते हुए राजामौली इस फिल्म को देखने के लिअ उत्सुक नजर आ रहे हैं और अब तो उन्होंने फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्ट भी कर दिया है. नाग अश्विन और प्रभास की फिल्म पर रिएक्ट करते हुए ऑस्कर विनिंग फिल्म के डायरेक्टर प्रभास ने कहा- ये तो पावर पैक्ड ट्रेलर है. ट्रेलर के सीन्स इस फिल्म को देखने का मूड बना रहे हैं. अमिताभ का, प्रभास का और दीपिका का कैरेक्टर काफी गहराई लिए हुए नजर आ रहा है. मैं तो कमल सर के लुक को देख कर हमेशा हैरान रह जाता हूं कि वे ऐसा कैसे कर ले जाते हैं. 27 जून 2024 को इस फिल्म की रिलीज हो रही है और मैं ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं.

नाग अश्विन का डायरेक्शन

फिल्म की बात करें तो इसमें प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, दुलकर सलमान, साश्वत चटर्जी और कृति सुरेश मेन रोल में हैं. फिल्म के दो ट्रेलर आ चुके हैं और दोनों को काफी पसंद किया जा रहा है. इस मूवी को नाग अश्विन ने बनाया है और एक नई जिम्मेदारी ली है. इस फिल्म को कई पार्ट्स में लाने की तैयारी है. अमेरिका में पहले ही इस फिल्म को देखने के लिए लोग एडवांस बुकिंग करा रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811