Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पति की हत्‍या कर सेप्टिक टैंक में शव फेंक कर लगा दिया ढक्‍कन, पुलिस को बताया-इसलिये मार डाला

0 18

छिंदवाड़ा। जिले में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छि‍पा दिया। महिला ने इसके साथ ही पति का शव सेप्टिक टैंक में डालकर ऊपर से ढक्कन से पैक कर दिया था। महिला ने हत्‍या की वारदात को जब अंजाम दिया जब वह और पति ही घर पर था। महिला ने गमछे से पति का गला घोंटकर मार डाला। महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है।

इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब सेप्टिक टैंक से बदबू आने लगी। महिला ने खुद पुलिस थाने पहुंचकर पति की हत्‍या की जानकारी दी। आरोपी पत्‍नी का नाम शीला मसकोले और उसके पति का नाम किशोर मसकोले है।

बिछुआ पठार की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात जिला मुख्‍यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर बिछुआ पठार में हुई। बताया जाता है कि तीन दिन तक आरोपी महिला इस बात को छि‍पाए रही।

थाने पहुंचकर पुलिस ने बताई सच्‍चाई

जब सेप्टिक टैंक में पड़े शव की बदबू इलाके में फैली तो पत्‍नी ने शनिवार देर रात थाने पहुंचकर पूरी सच्चाई बता दी। आरोपी शीला मसकोले ने बताया कि पति किशोर मसकोले उसके चरित्र पर शक कर उसे पीटता था।

मारपीट और तानों से आ गई थी तंग

उसने बताया कि रोज-रोज की मारपीट और तानों से तंग आकर उसने अपने पति को मार डाला। इसके बाद उसका शव सेप्टिक टैंक में डालकर ऊपर से ढक्कन से पैक कर दिया।

शव की तलाश कर रही पुलिस

 

एसपी मनीष खत्री ने इस मामले में बताया कि महिला के बयान के आधार पर रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। सेप्टिक टैंक में से शव बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार किशोर मर्सकोले किसान परिवार से ताल्लुक रखता था। पुलिस के अनुसार महिला के दो पुत्र हैं। इस घटना के पीछे जमीन को लेकर विवाद भी सामने आ रहा है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811