Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल शुक्रवार 24 मई 2024

0 43

मेष राशि -नौकरीपेशा व्यक्तियों की पदोन्नति में विलंब हो सकता है. सहकर्मियों से विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ शब्दों का प्रयोग सावधानी से करें, आपका एक गलत शब्द आपकी बॉन्डिंग खराब कर सकता है.वायरल बुखार, सिर दर्द की समस्या हो सकती है, डॉक्टर से अवश्य सलाह लें.

वृषभ राशि -व्यापार में वृद्धि होगी। नई तकनीक से लाभ मिलेगा. व्यापारियों के लिए आर्थिक दृष्टि से दिन अनुकूल है, बस आपको लापरवाही करने से बचना होगा. खान-पान का ध्यान रखें.

मिथुन राशि -व्यापारी को धन लाभ होने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा, उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है. सामाजिक गतिविधियों में आपकी बढ़-चढ़कर भागीदारी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें.स्वास्थ्य को लेकर आपकी लापरवाही आपके लिए नुकसानदेह हो सकती है. परिवार में किसी से विवाद न करें. यदि कोई केस या विवाद चल रहा है तो समझौता करना लाभकारी रहेगा.

कर्क राशि -व्यापार में आपको अपने काम करने के तरीके में बदलाव लाने की जरूरत है.माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. पारिवारिक जीवन में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. संपत्ति घरेलू कलह को बढ़ा सकती है. इसी में संपत्ति का बंटवारा सभी की सहमति से करें.जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

सिंह राशि -सरकारी और निजी क्षेत्र में घाटा होने से बेरोजगार व्यक्ति दुखी रहेगा. लेकिन दुखी न हों, समय जल्द बदलेगा.सीधे और कटु शब्दों के प्रयोग से बचें. छोटी-छोटी बातों पर जीवनसाथी से बहस करना आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है.

कन्या राशि -व्यवसायी को अपने व्यापार की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए साझेदार के साथ विचार-विमर्श करना चाहिए.परिवार में छोटे भाई-बहनों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है, इसलिए ध्यान रखें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका सम्मान बढ़ेगा.

तुला राशि -व्यवसाय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो अभी रोक दें, आर्थिक संकट की स्थिति में किसी करीबी व्यक्ति से मदद मिल सकती है.इसके लिए विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, परिवार में सभी के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. सोच और विचारों को सकारात्मक रखे। जीवनसाथी के साथ जो भी विवाद चल रहा था वह खत्म होगा।

वृश्चिक राशि -व्यापारियों को नई कंपनी से कई अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे. आपको उन्हें स्वीकार करने के बारे में सोचना चाहिए.कार्यस्थल पर आपको मनचाही सफलता मिलेगी और दिन काफी अच्छा बीतेगा. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे। आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर रहेगा.

धनु राशि –नया व्यापार शुरू करने के इच्छुक व्यापारियों को कागजी कार्रवाई ठीक से करनी होगी.कार्यस्थल पर आपको अपना काम समय पर करने की कोशिश करनी होगी अन्यथा बड़ी समस्या में फंस सकते हैं. बड़ों से बात करते समय सीमा न लांघें और बकवास करने से भी बचें, परिवार में किसी अन्य के कारण घरेलू कलह हो सकती है.

मकर राशि-व्यापारी व्यापार में गति बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत जारी रखें.जीवनसाथी की भावनाओं को समझें, वह आपके बुरे वक्त में आपका साथ देंगे.
यात्रा के दौरान कीमती सामान का विशेष ध्यान रखें. संतान पर अधिक खर्च हो सकता है.

कुंभ राशि -कारोबारी पार्टनर की मदद से लंबित कार्यों को पूरा कर पाएंगे. नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है, जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

मीन राशि -नौकरीपेशा लोगों के ऑफिस में मीटिंग का सिलसिला चलेगा, जिसमें आपकी मौजूदगी अहम रहेगी.परिवार में किसी के स्वास्थ्य में सुधार से आपके चेहरे पर चमक आएगी. अपने व्यवहार में सहजता लाने की जरूरत है, जिससे आपको काफी फायदा होगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     मप्र भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा का लम्बी बीमाऱी के बाद मेदांता अस्पताल में निधन     |     ग्राम अम्बाड़ी में गिरी कच्चे घर की दीवार बाल बाल बचा बड़ा हादसा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811