Let’s travel together.
nagar parisad bareli

CBI का डर और बेटे पर रेप का आरोप… अपराधियों के जाल में फंसे अफसर, ठगों को भेजे पैसे

0 25

‘हैलो… सीबीआई अधिकारी बोल रहा हूं. तुम्हारा बेटा रेप केस में फंस गया है. बचाना चाहते हो तो…’ बिहार के पूर्णिया के एक सरकारी अधिकारी को यह कॉल आया. बेटे की चिंता में डूबे सरकारी अधिकारी ने फोन पर बात कर रहे शख्स की सारी बातें मान ली और ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए. उन्होंने 1.20 लाख रुपये ठगों के अकाउंट में ट्रांसपर कर दिए.

बिहार के पूर्णिया के जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ. संजय कुमार एक ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए हैं. संजय कुमार ने बताया कि उनके पास एक कॉल आया जिसमें सामने वाले ने बताया कि वह सीबीआई अधिकारी बोल रहा है. संजय कुमार ने जैसे ही सीबीआई अधिकारी का नाम सुना तो वह उनकी बात पर विश्वास करने लग गए. इसके बाद कॉल पर बात कर रहे शख्स ने उन्हें बताया कि उनका बेटा रेप केस में फंस गयाा है.

पशुपालन विभाग के अधिकारी डॉ. संजय कुमार इस बात से बहुत घबरा गए. इसके बाद उन्हें बेटे को छोड़ देने की गुहार लगाई. वहीं कॉल पर बात कर रहे ठग ने उनसे कहा कि अगर वह ढाई लाख रुपये दे देते हैं तो उनके बेटे को छोड़ दिया जाएगा. बेटे के प्रति पिता के प्यार का फायदा उठाते हुए ठग ने उनसे पैसे ट्रांसफर करने को कहा. संजय कुमार ने उसकी बातें मानकर अलग-अलग अकाउंट में 1.20 लाख रुपये भेज दिए.

रुपये भेजने के बाद संजय कुमार ने कॉल कट कर दिया. इसके बाद जब उन्होंने अपने बेटे को कॉल किया तो वह उसने फोन उठा लिया और बताया कि वह कॉलेज में लेक्चर में था. बेटे ने यह भी बताया कि वह पूरी तरह से ठीक है. इसके बाद संजय कुमार तुरंत समझ गए कि वह ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं. उन्होंने पूरे मामले की शिकायत साइबर क्राइम थाने में की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811