Let’s travel together.

पुलिस के जवान ओर ढावा संचालक के वीच हुई मारपीट,ग्रामीणो ने दिया एसडीओ पुलिस को ज्ञापन

0 234

यशवंत सराठे बरेली रायसेन

बरेली से 4कि.मी.दूर ग्राम धनाश्री के ढावा पर पुलिस जवान के साथ मारपीट की घटना पुलिस जवान पर सवालिया निशान दर्शाता है। ग्रामीण लोग महिलाओं के साथ उक्त घटना को लेकर एस डीओपीटी कार्यालय पहुंचे ओर पुलिस के ऊपर महिलाओं के साथ मारपीट ओर अभद्रता का आरोप लगाते हुए श्री दामले जी को ज्ञापन सौंपा।

एसडीओपी श्री दामले ने ग्रामीण महिलाओं की बातों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए दोषी पर कार्रवाई एवं जांच का आश्वासन दिया। ग्रामीण लोग जिनमें महिलाएं बच्चे एवं पुरूषों ने वताया कि पुलिस ने गांव में जाकर गाली-गलौज एवं मारपीट की ढावो पर आकर नशा खोरी करतें हैं एवं मारपीट करते हैं।
वहीं थानाप्रभारी विजय कुमार त्रिपाठी ने वताया कि कुछ दिन पहले पुलिस जवान के साथ मारपीट की गयी थी जिसकी सीसीटीवी फुटेज प्रमाण के रुप में है। अपराधी को पकड़ने पुलिस गांव में गयी थी। गांव वाले पुलिस पर दबाव वनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ग्रामीण और ढाबा संचालक का कहना है कि बिगत दो अप्रैल को बरेली पुलिस थाने में पदस्थ एक पुलिस जवान जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर ढाबे में तोड़फोड़ और कर्मचारियों के साथ मारपीट की ग्रामीण और ढाबा संचालक का आरोप है कि इस पूरे मामले में पुलिस जवान शराब के नशे में था और पुलिस अधीक्षक रायसेन को शिकायत करने पर बौखलाए पुलिस बालो द्वारा 15 अप्रैल की बिगत रात्रि को पुलिस द्वारा यह वारदात की गई दूसरी तरफ बरेली थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी से जब इस मामले को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने सारे आरोप सिरे से नकारते हुए कहा कि यह शिकायत और आरोप बेबुनियाद है ऐसा कुछ भी नहीं है सच्चाई कुछ और ही है उन्होंने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ढाबा संचालक और उसके कर्मचारियों द्वारा बरेली थाने में पदस्थ पुलिस जवान के साथ मारपीट की गई है वर्दी की मर्यादा भंग करते हुए इस जवान को बुरी तरह पीटा गया है जिसके वीडियो फुटेज थाना प्रभारी के पास मौजूद है और उनका कहना यह भी है कि जिन लोगों ने पुलिस जवान के साथ मारपीट की उन चार लोगों के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज है बिगत रात्रि को इन आरोपियों की धड़ पकड़ के लिए प्रयास किए गए परंतु ढाबा संचालक और ग्रामीणों ने इस मामले को दबाने और पुलिस पर दवाबनाने के लिए यह सारी प्रक्रिया के तहत अबेदन मैं मामला उल्टा पेस किया पुलिस पर दवाव् बनाने और झूठे आरोप लगाने का प्रयास किया है


इनका कहना है —
ग्राम धनाश्री के लोगों ने ज्ञापन दिया है।उसकी जांच कर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई की जायेगी।इस समय जिला में वारन्टियो को गिरफ्तार करने के आदेश हुए हे पुलिस वारन्टियो को पकड़ने का काम कर रही है।ढाबा संचालक और ग्रामीणों के द्वारा एक शिकायती आवेदन दिया गया है परंतु जब तक हम मामले की उचित जांच नहीं कर लेते तब तक कोई निर्णय नहीं ले सकते मामले की उचित जांच के बाद आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी ।
एसडीओपी  दामले बरेली
पुलिस के ऊपर आरोप लगाना मन गणन्त कहानी है। पुलिस के पास ग्रामीण व्यक्तियों द्वारा जवान के साथ मारपीट करने का प्रमाण मौजूद हैं।

थानाप्रभारी विजय कुमार त्रिपाठी
बरेली

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

नटेरन पुलिस द्वारा 08जुआरियों को जुआ खेलते हुये किया गिरफ्तार, नगद राशि एवं 03 मोटरसाइकिल जप्त      |     राजमाता श्रीमंत माधवी राजे सिंधिया की स्मृति में ग्राम पंचायत भटनावर में बनेगा पार्क     |     चारधाम यात्रा पर जा रही बस में लगी आग, बस पूरी तरह हुई जलकर खाक     |     सांची जनपद पंचायत की ग्राम पंचायतों के घोटाले की खुलती जा रही परत दर परत     |     मुनि श्री प्रमाणसागर महाराज सागर आगमन 18 मई को     |     विश्व उच्च रक्तचाप दिवस पर कलेक्ट्रेट, एन एच एम कार्यालयों एवं सभी स्वास्थ्य संस्थाओं में शिविर     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811