Let’s travel together.
nagar parisad bareli

‘महाभारत’ के श्रीकृष्ण की असल जिंदगी में मचा गृह युद्ध: एक्स IAS बीवी की शिकायत लेकर पहुंचे पुलिस के पास, बोले-4 साल से गायब हैं मेरी बेटियां..

0 15

मुंबई: बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज तो आपको याद ही होंगे। नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी IAS बीवी स्मिता घाटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने आरोप लगाया है कि स्मिता ने उनकी बेटियों को ‘किडनैप’ कर लिया है। उन्हें नहीं पता है कि इस वक्त उनकी दोनों बच्चियां कहां पर हैं और किस हाल में हैं। ना ही वो उनसे बात करने देती हैं और ना ही मिलने देती हैं। इस मामले की जांच ACP शालिनी दीक्षित को सौंपी गई है।

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक नीतिश भारद्वाज ने 14 फरवरी को भोपाल के पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से लिखित शिकायत की। इस शिकायत में कहा है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद उनकी IAS वाइफ स्मिता घाटे दोनों बेटियों से मिलने नहीं देती हैं और ना ही बात करने देती हैं। उनका नंबर हर जगह से ब्लॉक कर दिया है और किसी भी मेल का जवाब नहीं दे रही हैं।

एक्टर का कहना है कि पिछले 4 साल से वो अपनी बेटियों से बात नहीं कर पाए हैं। उनकी वाइफ ने बीते डेढ़ साल में बेटियों के कई जगह एडमिशन कराए हैं। पहले वो भोपाल में पढ़ती थीं फिर ऊटी में उनका एडमिशन करा दिया।नीतिश इससे पहले भी इस मामले में शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

दो शादियां कर चुके हैं टीवी के श्री कृष्ण

 नीतीश ने साल 1991 में मोनिशा पाटिल से की थी। करीब 15 साल बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने IAS ऑफिसर स्मिता घाटे से दूसरी शादी की लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चल सका। साल 2019 में मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। साल 2022 में दोनों अलग हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811