Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अंकिता लोखंडे के डांस पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, बोले: ‘विक्की अगर ऐसा डांस करता तो…’

0 42

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आईं. इसके बाद से वो खूब लाइमलाइट में हैं. अंकिता बिग बॉस के टॉप 4 तक पहुंचीं और फिर बाहर हो गईं. शो में रहते हुए आए दिन अंकिता और विक्की का झगड़ा देखने को मिलता था. उनके झगड़े इस लेवल के थे कि लोगों को ये तक लगने लगा था कि दोनों शो से बाहर आते ही तलाक ले लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, शो से बाहर आने से पहले ही विक्की और अंकिता ने बिग बॉस के फिनाले में अपने रिश्ते को कायम रखने की बात कही और इसी तरह की परफॉर्मेंस भी दी. अब भले अंकिता बिग बॉस नहीं जीत पाई. लेकिन वो बाहर आते ही जमकर पार्टियां कर रही हैं.

शो से बाहर आकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 17 के कुछ पुराने कंटेस्टेंट को भी इनवाइट किया. दोनों ने पार्टी में खूब मस्ती की. उसी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे बिग बॉस में दिखे नाविद सोले के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का गाना ‘तुम क्या मिले’ चल रहा है. इसमें नाविद अंकिता के गालों पर किस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों के वीडियो को देख लोगों ने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अंकिता लोखंडे हो गईं ट्रोल

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स आने शुरु हो गए हैं, जो कह रहे हैं कि अंकिता अपनी सास का गुस्सा निकाल रही हैं. एक यूजर ने लिखा- “अरे विक्की की मम्मी देखिए अपनी बहू की हरकतें.” एक दूसरे यूजर ने लिखा- “ये कैसा डांस है, विक्की अगर ऐसा डांस करता तो..” कई लोगों ने अंकिता की सास को अपनी बहू की वीडियो देखने के लिए कहा. एक यूजर ने तो उनको प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने तक के लिए कह डाला और लिखा- “सासू मां ये घर का नाम डुबो रही है, जल्दी से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आओ”. वहीं एक यूजर ने अंकिता की साइड ली और लिखा- “अंकिता जी आप बहुत अच्छी हैं, किसी दूसरे के लिए अपनी इमेज न बिगाड़े”

वहीं दूसरी ओर अंकिता की बिग बॉस से बाहर आते ही किस्मत भी चमक गई हैं. वो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे को मुकेश छाबड़ा की फिल्म में देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्हें नागिन 7 में भी मौका मिला है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811